झारखंड

jharkhand

कजरात नवाडीह रेलवे स्टेशन पर रुकेंगी रांची बनारस इंटरसिटी एक्सप्रेस, रेलवे ने जारी की अधिसूचना

By

Published : Sep 2, 2022, 9:05 PM IST

कजरात नवाडीह रेलवे स्टेशन पर रांची बनारस रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस रुकेगी. इसकी अधिसूचना पूर्व मध्य रेल की ओर से जारी कर दी है. रेलवे अधिकारी ने बताया कि यह ट्रेन दो-दो मिनट रुकेगी.

Ranchi Banaras Intercity Express
कजरात नवाडीह रेलवे स्टेशन पर रुकेंगी रांची बनारस इंटरसिटी एक्सप्रेस

पलामूःपलामू होकर आने-जाने वाली ट्रेन संख्या 18611/12 रांची-बनारस-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस का ठहराव कजरात नवाडीह रेलवे स्टेशन पर निर्धारित किया गया है. 7 सितंबर से यह ट्रेन नवाडीह रेलवे स्टेशन पर रुकेगी. पूर्व मध्य रेल ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी गयी है. ग्रामीणों ने कजरात नवाडीह स्टेशन पर रांची वाराणसी इंटरसिटी एक्सप्रेस के ठहराव के लिए सांसद विष्णुदयाल राम से आग्रह किया था.

यह भी पढ़ेंःEngine Derail In Palamu: मालगाड़ी का पिछला इंजन पटरी से उतरा, कई घंटे तक परिचालन रहा बाधित

सांसद ने ग्रामीणों को आश्वाशन दिया था की जल्द ही रांची वाराणसी इंटरसिटी एक्सप्रेस का ठहराव काजरात नवाडीह रेलवे स्टेशन पर होगा. सांसद राम ने इस संबंध में रेल मंत्री से मिलें. इस मुलाकात के दौरान काजरात नवाडीह रेलवे स्टेशन पर रांची वाराणसी एक्सप्रेस का ठहराव और हैदरनगर रेलवे स्टेशन पर सासाराम रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस का ठहराव सहित अन्य मांग की थी.

रांची वाराणसी इंटरसिटी एक्सप्रेस के कजरात नवाडीह रेलवे स्टेशन पर रुकने से दंगवार, बेल बिगहा, नदियाई, नावाडीह सहिस दर्जनों गांव के लोग लाभान्वित होंगे. रेलवे अधिकारी ने बताया कि ट्रेन संख्या 18611 रांची बनारस एक्सप्रेस कजरात नवाडीह स्टेशन पर सुबह 4ः36 बजे पहुंचेगी और 4ः36 बजे रवाना होगी. वहीं ट्रेन संख्या 18612 बनारस रांची एक्सप्रेस कजरात नवाडीह स्टेशन पर शाम 6ः56 बजे पहुंचेगी और 6ः58 बजे रवाना होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details