झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

बीजेपी में नहीं शामिल हो रहे कांग्रेस के विधायक, चुनाव तक सभी एकजुट: रामेश्वर उरांव

पलामू में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने कहा कि कांग्रेस का कोई भी विधायक बीजेपी में शामिल नहीं हो रहा है. झारखंड विधानसभा चुनाव तक कांग्रेस एकजुट है.

By

Published : Sep 27, 2019, 4:17 PM IST

रामेश्वर उरांव

पलामू: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने दावा किया है कि उनकी पार्टी का कोई भी विधायक बीजेपी में शामिल नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि सुखदेव भगत, बिट्टू सिंह, मनोज यादव, बादल पत्रलेख पार्टी नहीं छोड़ रहे हैं. सभी से उनकी निजी तौर पर बातचीत हुई है.

देखें पूरी खबर


रामेश्वर उरांव ने कहा कि चुनाव तक कांग्रेस एकजुट है. रामेश्वर उरांव पलामू और गढ़वा के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि विरोधी अफवाह फैला रहे हैं कि कांग्रेस के विधायक पार्टी छोड़ कर भाग रहे हैं. यह अफवाह साजिश के तहत फैलाई जा रही है.

ये भी पढे़ं:रामगढ़ः पतरातू डैम परिसर नो सिंगल यूज प्लास्टिक जोन घोषित, SDO ने जारी किए आदेश
रामेश्वर उरांव ने कहा कि राज्य सरकार ने 10 जिलों को सुखाड़ घोषित किया है. सुखाड़ घोषित करने में भी सौतेला व्यवहार किया गया है. उन्होंने कहा कि गढ़वा को सुखाड़ घोषित करना अच्छी बात है, लेकिन पलामू के बिश्रामपुर क्षेत्र की क्या गलती है. पलामू को भी सुखाड़ घोषित करना चाहिए था. रामेश्वर उरांव ने कहा कि रघुवर दास के घर जमशेदपुर में करीब डेढ़ लाख लोग बेरोजगार हो गए हैं. राज्य भी आर्थिक मंदी की चपेट में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details