झारखंड

jharkhand

By

Published : May 21, 2020, 1:06 PM IST

Updated : May 21, 2020, 3:30 PM IST

ETV Bharat / city

पलामूः क्वॉरेंटाइन सेंटर में लोगों को 12 घंटे तक नहीं मिला खाना, लोगों ने किया हंगामा

पलामू के मेदिनीनगर के टाउन हॉल क्वॉरेंटाइन सेंटर में करीब 400 लोग क्वॉरेंटाइन में हैं. ये सभी श्रमिक स्पेशल ट्रेन से पलामू पहुंचे थे. जिन्होंने 12 घंटे से भी अधिक समय तक खाना नहीं मिलने पर नाराज होकर हंगामा किया. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को समझाया और स्थानीय लोगों की मदद से क्वॉरेंटाइन में रह रहे लोगों को खाना उपलब्ध करवाया.

भूखे लोग
क्वॉरेंटाइन में लोग

पलामूः मेदिनीनगर के टाउन हॉल क्वॉरेंटाइन सेंटर में करीब 400 लोग क्वॉरेंटाइन में हैं. ये सभी श्रमिक स्पेशल ट्रेन से पलामू पहुंचे थे. जिन्हें 12 घंटे से भी अधिक समय तक खाना नहीं मिलने पर नाराज होकर हंगामा किया. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को समझाया और स्थानीय लोगों की मदद से क्वॉरेंटाइन में रह रहे लोगों को खाना उपलब्ध करवाया.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-झारखंड में कोरोना के 33 मरीज की हुई पुष्टि, कुल संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 281

बताया जा रहा कि पलामू में बुधवार को महाराष्ट्र के औरंगाबाद से श्रमिक स्पेशल ट्रेन पलामू पंहुची थी. इसी ट्रेन से लगभग एक हजार मजदूर पलामू पहुंचे थे. जिनमें लगभग 400 मजदूर बिहार के गया, औरंगाबाद, नालंदा, जहानाबाद जिले के हैं. सभी को मेदिनीनगर और टाउन हॉल में क्वॉरेंटाइन में रखा गया है, हालांकि आधिकारिक तौर पर इनका रिकॉर्ड झारखंड के मजदूरों के साथ था, लेकिन वे बिहार के रहने वाले हैं. मजदूरों ने बताया कि स्थानीय थाना, सरपंच और कैंप में बताया गया कि ट्रेन गया जाएगी. जिसके बाद उनलोगों ने रजिस्ट्रेशन करवाया और ट्रेन पर सवार हो गए. जब वे डालटनगंज पहुंचे तो पता चला कि झारखंड पंहुच गए हैं. मजदूरों ने बताया कि उन्हें 12 घंटे से खाना नहीं मिला है. उनके साथ 12 से अधिक छोटे-छोटे बच्चे भी हैं.

पलामू क्वॉरेंटाइन में हैं बिहार के मजदूर
पहले भी श्रमिक स्पेशल ट्रेन से बिहार के मजदूर झारखंड पहुंचे हैं. कई खुद को झारखंड का बता कर श्रमिक स्पेशल ट्रेन से पलामू पहुंचे है.

Last Updated : May 21, 2020, 3:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details