झारखंड

jharkhand

पत्नी के साथ विवाद के बाद व्यक्ति ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 6, 2022, 5:50 PM IST

पलामू में एक व्यक्ति ने पत्नी से विवाद के बाद आत्महत्या कर ली. मामले में पुलिस छानबीन कर रही है. हालांकि शुरुआती तौर पर ये कहा जा रहा है कि पत्नी के साथ विवाद के कारण व्यक्ति ने आत्महत्या की है.

Man commits suicide after dispute with wife
Man commits suicide after dispute with wife

पलामू:छत्तरपुर थाना क्षेत्र के मंदेया गांव में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इस बारे में पड़ोसियों का कहना है उसकी पत्नी ने समूह से पैसा जमा करती थी. उसका पैसे जमा करने का वक्त आ रहा था इसलिए जितेंद्र की पत्नी अक्सर तनाव में रहती थी. पैसे के लिए दोनों में विवाद भी होता था. माना जा रहा है कि इसी विवाद के कारण जितेंद्र ने आत्महत्या कर ली.


जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय पुत्र जितेंद्र सिंह ने फंदे से लटकर कर अपनी जान दे दी. उसकी पत्नी का कहना है कि समूह में पैसा जमा करने को लेकर वह परेशान था. जितेंद्र सिंह जब घर में अकेले था तो उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कुछ समय बाद उसकी पत्नी घर पहुंची तो दरवाजा बंद था. आवाज देने पर भी जब दरवाजा नहीं खोला गया तो परिजनों ने घर के अंदर झांककर देखा जहां जितेंद्र फंदे पर लटका दिखा.

ये भी पढ़ें:पहले पति को छोड़ की दूसरी शादी, फिर प्रेमी के लिए दूसरे पति की कर डाली हत्या


मामले की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग वहां पहुंच गए. इस दौरान वार्ड पार्षद ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ग्रामीणों ने बताया कि जितेंद्र और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद था. जितेंद्र की पत्नी समूह में पैसा जमा करने को चलते एक माह से तनाव में रह रही थी. छत्तरपुर एसआई संजय रजक ने बताया कि जितेंद्र के फांसी लगाने का कारण पता नहीं चला है, मामले में जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details