झारखंड

jharkhand

गर्भवती पत्नी की हत्या में पति गिरफ्तार, अवैध संबंध के शक में वारदात को अंजाम देने का आरोप

By

Published : Sep 5, 2020, 6:53 AM IST

पलामू पुलिस ने गर्भवती पत्नी की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. एसडीपीओ मेदनीनगर संदीप कुमार गुप्ता के अनुसार अवैध संबंधों के कारण यह हत्या की घटना हुई.

husband arrested in murder in palamu
गर्भवती पत्नी की हत्या का आरोपी पति गिरफ्तार

पलामू: जिले की पुलिस ने गर्भवती पत्नी के पीट-पीटकर हत्या के मामले के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या के बाद से पति फरार था. बता दें कि रामगढ़ थाना क्षेत्र के नावाडीह पंचायत के करमा गांव में 29 अगस्त को बसंती देवी नामक गर्भवती महिला के पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी. हत्या का आरोप उसके पति सुनील भूइयां पर लगा था. पुलिस को सूचना मिली थी फरार सुनील भुइयां रामगढ़ के इलाके में आया हुआ है. इसी सूचना के आलोक में पुलिस ने छापेमारी का सुनील को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें-भूखे रहकर शिक्षक दिवस मनाना बेमानी, शिक्षक दिवस के दिन ही राजधानी के शिक्षक देंगे धरना

पति-पत्नी के बीच विवाद

आरोपी पति ने पुलिस के सामने कई बातें बताई हैं. एसडीपीओ मेदनीनगर संदीप कुमार गुप्ता के अनुसार अवैध संबंधों के कारण यह हत्या की घटना हुई थी, आरोपी पति लगातार अपनी पत्नी पर अवैध संबंध का आरोप लगा रहा था, जिसके कारण मृतक बसंती देवी और उसके पति सुनील के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था.

शराब पीकर की हत्या

सुनील अपनी पत्नी पर दूसरे के साथ संबंध होने को लेकर शक करता था. 29 अगस्त को वह नशे की हालत में अपने घर पहुंचा था. इसी क्रम में पत्नी के साथ विवाद हो गया बाद में सुनील ने उस की पीट-पीटकर हत्या कर डाली और फरार हो गया.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details