झारखंड

jharkhand

पलामू के एमवीआई कार्यालय में ड्राइवर वसूल रहा है पैसा, पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी ने फोन कर अधिकारी को लगाई फटकार

By

Published : Jul 29, 2022, 12:47 PM IST

Updated : Jul 29, 2022, 12:59 PM IST

पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी ने पलामू के एमवीआई को फटकार लगाई है. बताया जा रहा है कि एमवीआई अपने ड्राइवर के माध्यम से पैसे की उगाही करवाता है. केएन त्रिपाठी ने कहा कि भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.

Former minister KN Tripathi
पलामू के एमवीआई कार्यालय में ड्राइवर वसूल रहा है पैसा

पलामूःपलामू एमवीआई कार्यालय में ड्राइवर द्वारा पैसा वसूले जाने की शिकायत मिलने के बाद पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी नाराज हो गए. उन्होंने इसको लेकर एमवीआई को कॉल किया और जमकर फटकार लगाई. इसके बाद पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी ने एमवीआई और ड्राइवर के खिलाफ मेदिनीनगर टाउन थाना में लिखित शिकायत की है, जिसपर पुलिस जांच कर रही है.

यह भी पढ़ेंःपलामू: खनन टास्क फोर्स की बैठक में नहीं पहुंचे डीटीओ, उपायुक्त हुए खफा

दरअसल कुछ लोगों ने पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी से शिकायत की थी कि एमवीआई द्वारा गाड़ियों को पकड़कर करीब 3.5 लाख रुपये का फाइन किया गया. इसके बाद पूरे मामले की जानकारी के लिए पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी एमवीआई कार्यालय पहुंचे. कार्यालय में मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर के उस समय मौजूद नहीं होने के कारण पूर्व मंत्री ने फोन कर पूरी फाइन की प्रक्रिया जाननी चाही. इसी दौरान ड्राइवर द्वारा पैसे वसूलने की बात को लेकर केएन त्रिपाठी ने एमवीआई को जमकर खरी-खोटी सुनाई. केएन त्रिपाठी ने कहा कि भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.

केएन त्रिपाठी, पूर्व मंत्री
Last Updated : Jul 29, 2022, 12:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details