झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 8, 2021, 10:54 PM IST

ETV Bharat / city

10 दिसंबर को पलामू जाएंगे सीएम हेमंत सोरेन, आपके अधिकार, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम में होंगे शामिल

10 दिसंबर आपके अधिकार आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सीएम हेमंत सोरेन पलामू जाएंगे. सीएम के दौरे को लेकर जिले में तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है.

CM Hemant will go to Palamu
पलामू जाएंगे सीएम हेमंत

पलामू: सरकार गठन के बाद पहली बार राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 10 दिसंबर को आपके अधिकार आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जिले में पहुंचेंगे. पलामू पुलिस लाइन में आयोजित इस कार्यक्रम में सीएम हेमंत सोरेन हिंदी और भोजपुरी को लेकर बड़ी घोषणा कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- झारखंड में अशोक खदान से निकले कोयले से बनेगी गैस, परियोजना स्थापित करने की तैयारी

पलामू में सीएम का कार्यक्रम

10 दिसंबर को सीएम हेमंत सोरेन 12:35 बजे पर पलामू पुलिस लाइन पहुंचेंगे और 2 बजकर 5 मिनट तक मौजूद रहेंगे. सीएम का आगमन को लेकर पलामू जिला प्रशासन ने लगभग तैयारियां पूरी कर ली है. इस कार्यक्रम में पलामू गढ़वा और लातेहार के सरकारी योजना के लाभुक पहुंचेंगे. इस कार्यक्रम में तीनों जिलों के लाभुकों को करोड़ों की संपत्ति आदि का वितरण किया जाएगा. सीएम के साथ-साथ मंत्री आलमगीर आलम, मिथिलेश ठाकुर, जोबा मांझी और सत्यानंद भोक्ता के भी आने की सूचना है.

देखें वीडियो

सीएम के आगमन को लेकर सुरक्षा सख्त

10 दिसंबर को सीएम के दौरे को लेकर जिले में सुरक्षा व्यवस्था को सख्त किया गया है. टाउन थाना क्षेत्र में 55 चेकिंग प्वाइंट बनाए गए हैं, सभी प्वाइंट पर पुलिस बल की तैनाती की गई है. शहर में एक हजार के करीब पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है.

प्रशासन को मिले डेढ़ लाख आवेदन

सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत पलामू प्रमंडल में डेढ़ लाख के करीब आवेदन प्रशासन को मिले हैं इनमें से 80 हजार आवेदन अकेले पलामू जिला के हैं. इनमें से करीब 60 हजार आवेदनों का निष्पादन पलामू में हो चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details