झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 30, 2022, 1:53 PM IST

Updated : Apr 30, 2022, 3:00 PM IST

ETV Bharat / city

सीपी सिंह का गंभीर आरोप- JMM विधायक बालू के ट्रकों से करते हैं वसूली, झारखंड में अबुआ नहीं बबुआ राज

झारखंड में बिजली पानी की समस्या को लेकर पलामू में बीजेपी के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया. विधायक सीपी सिंह भी इस प्रदर्शन में शामिल हुए और सरकार पर बालू को लेकर अवैध वसूली का आरोप लगाया.

bjp-demonstration-in-palamu-over-problem-of-electricity-and-water-in-jharkhand
bjp-demonstration-in-palamu-over-problem-of-electricity-and-water-in-jharkhand

पलामू: बीजेपी विधायक सीपी सिंह ने जेएमएम विधायक और बालू को लेकर बड़ा आरोप लगाया है. विधायक सीपी सिंह ने कहा है कि जेएमएम के विधायक बालू के प्रति ट्रक से दो हजार रुपये वसूली कर रहे हैं जबकि अधिकारी 1500 रुपये प्रति ट्रक वसूल रहे हैं. उन्होंने कहा कि पूरे राज्य में बालू का अभाव है, बालू के बढ़ते महंगे दामों की वजह से लोगों के लिए निर्माण कार्य करना मुश्किल हो गया है.

ये भी पढे़ं:- लातेहार में टाना भगतों का आंदोलन समाप्त, अनुसूचित जिलों में पंचायत चुनाव का कर रहे थे विरोध

बिजली पानी की समस्या को लेकर विरोध: झारखंड में बिजली पानी की समस्या को लेकर बीजेपी विरोध प्रदर्शन कर रही है. इसी को लेकर पलामू पहुंचे सीपी सिंह ने सरकार पर बिजली पानी को लेकर गंभीर आरोप लगाया और कहा कि जनता की समस्या को लेकर सरकार सोई हुई है. इसके साथ ही उन्होंने मंत्री हफिजुल अंसारी के विवादित बयान पर भी निशाना साधा और कहा कि झारखंड में अबुआ नहीं बबुआ राज चल रहा है. बता दें कि मेदिनीनगर के गीता भवन से भाजपा के प्रदर्शन की शुरुआत हुई थी जो पूरे शहर का भ्रमण करने के बाद छहमुहान पर समाप्त हुआ.

देखें पूरी खबर

विरोध प्रदर्शन में कई नेता हुए शामिल:पानी और बिजली की समस्या को लेकर बीजेपी के विरोध प्रदर्शन में कई बड़े नेता शामिल हुए. सीपी सिंह के साथ भाजपा के पलामू सांसद विष्णुदयाल राम, विधायक आलोक चौरसिया, डॉक्टर शशिभूषण मेहता ,पुष्पा देवी , मेयर अरुणा शंकर समेत कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. प्रदर्शन के बाद बीजेपी नेताओं ने डीसी को ज्ञापन सौंपकर सरकार की नीतियों के प्रति विरोध जताया.

Last Updated : Apr 30, 2022, 3:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details