झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

बिहार के लड़के को ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान हुआ प्यार, पहली ही मुलाकात में गिफ्ट लेने के बाद लड़की ने पहुंचाया थाने

आज कल हर कुछ ऑनलाइन हो रहा है. कई लोग ऑनलाइन गेम (Online Games) खेलते हैं. कुछ लोग ऑनलाइन डेटिंग (online dating) करते हैं. ऐसा ही एक मामला आया है जहां ऑनलाइन लूडो (Online Ludo) खेलने के दौरान एक लड़के और लड़की को प्यार हो गया. दोनों ने एक दूसरे से मिलने का फैसला किया. लेकिन पहली ही मुलाकात में दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि मामला पुलिस तक पहुंच गया.

By

Published : Aug 28, 2021, 8:14 PM IST

love in online ludo game
love in online ludo game

पलामू: ऑनलाइन लूडो (Online Ludo) खेलने के दौरान बिहार के आरा (Ara) के एक युवक को पलामू (Palamu) के चैनपुर की रहने वाली एक युवती से प्यार हो गया. दोनों ने मुलाकात का दिन तय किया. शनिवार को दोनों पलामू के मेदिनीनगर में पहली बार मिले लेकिन पासा उल्टा पड़ गया. दोनों के बीच पुलिस को आना पड़ा.

ये भी पढ़ें:VIRAL VIDEO : मंडप में गुटखा चबा रहा था दूल्हा, गुस्साई दुल्हन ने जड़ दिए कई थप्पड़

बिहार के आरा (Ara) के युवक की करीब दो महीने पहले पलामू (Palamu) के चैनपुर की लड़की से लूडो ( Ludo) खेलने के दौरान जान पहचान हुई. बातचीत बढ़ी तो पता चला कि दोनों एक ही जाति हैं. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से मुलाकात करने का फैसला किया. जिसके बाद शनिवार को युवक अपने भाई के साथ मेदिनीनगर में लड़की से मिलने पंहुचा. दोनों ने मॉल में जम कर शॉपिंग की उस दौरान लड़की ने युवक से कई गिफ्ट लिए. 05 सितंबर को लड़की का जन्मदिन है इसलिए युवक ने उसके बर्थडे के लिए भी कई गिफ्ट दिए.

पहली ही मुलाकात में हुआ विवाद

दोनों के मुलाकात के दौरान सब सही चल रहा था. लेकिन इसी बीच दोनों के बीच शादी की बात और अकेले में मुलाकात को लेकर विवाद बढ़ गया. विवाद बढ़ने के बाद युवती मेदिनीनागर टाउन थाना पंहुची और पूरे मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी. लड़की ने पुलिस को बताया कि शुरुआत में दोनों ने शादी की बात सोची थी. लड़की ने बताया कि लूडो खेलने के दौरान उसने चैलेंज में युवक से 2500 रुपये जीते थे. युवक ने वह देने का वादा किया था. शॉपिंग के दौरान उसे पैसे की जगह कपड़े खरीद दिए. लेकिन मुलाकात के दौरान उसे लड़के की हरकतें पसंद नही आई है. दोनों ने पुलिस को कभी एक दूसरे से संबंध नहीं रखने की बात कही है. वहीं पुलिस ने दोनों को अच्छी तरह से समझाया जिसके बाद दोनों अपने-अपने घर चले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details