झारखंड

jharkhand

दीपावली से पहले बुझा दो घरों का चिराग, पेड़ से टकराई बाइक, दो की मौत

By

Published : Nov 3, 2021, 9:02 PM IST

पलामू में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है. दोनों बाइक पर सवार होकर काम करने के बाद घर लौट रहे थे. इसी दौरान एक अन्य बाइक से उनकी बाइक की टक्कर हो गई. जिससे ये हादसा हो गया.

ETV Bharat
सड़क हादसा

पलामू:जिले के सतबरवा थाना क्षेत्र के बरवाडी केचकी रोड पर एक बाइक पेड़ से टकरा गई. जिससे घटनास्थल पर ही बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. मृतक मेदिनीनगर सदर थाना क्षेत्र के चुकरु गांव के रहने वाले हैं. मृतकों में पूर्व जिला परिषद सदस्य अर्जुन सिह का भाई भी शामिल है. घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है. दीवाली से पहले गांव में अंधेरा छा गया है.

इसे भी पढ़ें: विधायक ढुल्लू महतो और जेएमएम नेता के समर्थकों के बीच मारपीट, कार्रवाई में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार महेंद्र सिंह और रविन्द्र सिंह बाइक से बरवाडीह से चियांकि की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान डीएवी इंजीनियरिंग कॉलेज के पास उनकी बाइक दूसरी बाइक से टकरा गई. जिससे बाइक असंतुलित होकर पेड़ से टकरा गई. इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद सतबरवा थाना प्रभारी करमपाल नाग मौके पर पहुंचे और दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच में भेज दिया. मृतक महेंद्र सिंह पूर्व जिला परिषद अर्जुन सिंह का भाई था. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद कई जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंच गए.



राजमिस्त्री का काम करते थे महेंद्र

मृतक महेंद्र सिंह राजमिस्त्री का काम करते थे. वो प्रधानमंत्री आवास योजना के एक लाभुक के घर का निर्माण कार्य कर बाइक से घर लौट रहे थे. इसी दौरान हादसा हुआ. जिस इलाके में यह दुर्घटना हुई है उस इलाके में लोग अक्सर दुर्घटना का शिकार होते हैं. इलाका एक्सीडेंटल जॉन के रूप में जाना जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details