झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 26, 2022, 3:56 PM IST

Updated : Apr 26, 2022, 5:42 PM IST

ETV Bharat / city

पलामू में बाइक को बचाने में पलटी ऑटो, चार बच्चे सहित 12 लोग घायल

पलामू में ऑटो पलट गई है. इस दुर्घटना में एक ही परिवार के 12 लोग घायल हो गए हैं, सभी घायलों को हैदरनगर पीएचसी में इलाज चल रहा है और खतरे से बाहर हैं.

auto overturn in Palamu
पलामू में बाइक को बचाने में पलटी ऑटो

पलामू: मोहम्मदगंज जपला मुख्य सड़क पर ऑटो पलट गई. इस दुर्घटना में एक ही परिवार के 12 लोग घायल हो गए. इसमें 6 से 10 साल के 4 बच्चे भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि ऑटो ड्राइवर ने बाइक सवार को बचाने में अपना नियंत्रण खो दिया और ऑटो पलट गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.

यह भी पढ़ेंःपलामूः बाइक और ऑटो की भिड़ंत में ऑटो चालक की मौत, परिवार में मातम

ऑटो ड्राइवर लव कुमार ने बताया कि मोहम्मदगांज के बेगमपुरा गांव से एक परिवार को लेकर जपला जा रहे थे. इसी दौरान एक बाइक को बचाने के दौरान ऑटो अनियंत्रित हो गई और पलट गई. दुर्घटना होते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई और सभी घायलों को हैदरनगर पीएचसी पहुंचाया, जहां इलाज चल रहा है.

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. अशोक कुमार ने बताया कि सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर हैं. स्वास्थ्यकर्मी नवीन किशोर ने बताया कि अस्पताल के अधिकतर कर्मी मतदान से संबंधित प्रशिक्षण लेने के लिए निकल गए थे. इसके बावजूद ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर और नर्स घायलों के पहुंचते ही इलाज में जुट गए. उन्होंने कहा कि घायलों में ललिता देवी, सुनील पासवान, गोपाल कुमार, मीना कुमारी, रीनू कुमारी, अभिषेक कुमार, रेणु कुमारी, घूरनी देवी, नंदनी कुमारी, पूनम देवी और ड्राइवर आदि शामिल हैं.

Last Updated : Apr 26, 2022, 5:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details