झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर: शराब पीकर बाइक रेसिंग करना युवकों को पड़ा महंगा, 1 की मौत, दो घायल

By

Published : Nov 6, 2020, 8:44 PM IST

जमशेदपुर के बरसोल थाना क्षेत्र अंतर्गत सड़क दुर्घटना में.एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि तीनों युवक बाइक रेसिंग के दौरान एक पिकअप वैन से जा टकराए, जिससे यह दर्दनाक हादसा हुआ.

road accident in jamshedpur
सड़क पर घायल युवक

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम में शराब पीकर बाइक रेसिंग करना युवकों को महंगा पड़ गया. इस रेसिंग में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने घायलों को बहरागोड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया.

दरअसल, बरसोल थाना क्षेत्र अंतर्गत चाकुलिया मटिहाना सड़क पर सालदोहा गांव में शुक्रवार की दोपहर हुई इस सड़क दुर्घटना में एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मृतक 19 साल का युवक रमाकांत दीगार धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र के महुलीसोल गांव का रहने वाला था. इस सड़क दुर्घटना में महुलीसोल का ही 20 साल का गोविंद दीगार और बहरागोड़ा प्रखंड के मालबांधी गांव का 20 साल का युवक चंद्रशेखर काशी के सिर में लगी चोट लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हैं. दोनों घायल को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है.

ये भी पढ़े-लालू यादव को जमानत नहीं मिलने पर कांग्रेस में नाराजगी, कहा- केंद्र सरकार के इशारे पर सीबीआई कर रही काम

घायल और स्थानीय लोगों को दी गई सूचना के मुताबिक रामाकांत गोविंद और चंद्रशेखर मानुसमुड़िया बेनासोली गांव में बीते गुरूवार को कर्म पूजा में शामिल होने आए थे. तीनों युवक बाइक से मानुषमुड़िया आ रहे थे. दो बाइक पर सवार कई युवक आपस में बाइक रेसिंग कर रहे थे.

इस दौरान एक पिकअप वैन से एक बाइक की टक्कर हो गई जिस पर सवार तीन युवक में से एक की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गया. दुर्घटना इतनी भयानक थी कि बाइक के आगे का पहिया पूरी तरह से बाइक से अलग हो गया और बाइक 10 फीट दूर जा गिरी. इधर रेसिंग में शामिल एक अन्य बाइक सवार अपने मित्रों के साथ बाइक समेत घटनास्थल से भाग खड़ा हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details