झारखंड

jharkhand

जमशेदपुरः छठी मंजिल से कूदकर युवक ने की आत्महत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 18, 2021, 3:52 PM IST

जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र में छठी मंजिल के फ्लैट की छत से कूदकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले में जांच में जुट गई है.

Young man commit suicide in jamshedpur
परसुडीह थाना

जमशेदपुर: शहर के परसुडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत कीताडीह इलाके में स्थित छह मंजिला वैष्णवी अपार्टमेंट की छत से कूदकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली. घटना के बाद युवक को जमीन में लहूलुहान देखकर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवक को एंबुलेंस की सहायता से एमजीएम अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पूछताछ के दौरान पता चला कि 35 साल का युवक विवेक सिंह उर्फ रिंकू बागबेड़ा ट्रैफिक कॉलोनी का रहने वाला है. जानकारी मिलने पर मृतक के परिजन एमजीएम अस्पताल पहुंचे. मृतक के परिजनों ने बताया कि विवेक बिष्टुपुर स्थित एक मॉल में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था. उसने ऐसा क्यों किया समझ मे नहीं आ रहा है.

ये भी पढ़े-सुभाष चंद्र बोस का धनबाद से था गहरा नाता, अंतिम बार गोमो रेलवे स्टेशन पर ही देखे गए थे नेताजी

इधर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम भेज दिया है. परसुडीह थाना प्रभारी राजेंद्र दास ने बताया कि वैष्णवी अपार्टमेंट में एक भी सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा हुआ है. किसी ने भी युवक को अपार्टमेंट में जाते नहीं देखा है. इस मामले में आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details