झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

हाथ में तलवार लेकर सड़क पर उतरी महिलाएं, कहा- सरकार और प्रशासन पर भरोसा नहीं

नन्ही बच्ची ट्विंकल शर्मा हत्याकांड के खिलाफ जमशेदपुर में राजनीतिक, गैर राजनीतिक संगठन से जुड़ी महिलाओं ने श्रद्धांजलि अर्पित किया है. जमशेदपुर की महिलाओं ने प्रदर्शन करते हुए कहा कि ब महिलाएं हथियार रखेंगी, कोई पूछे तो कहेंगे घर में बेटी है, सरकार और प्रशासन पर भरोसा नहीं है.

By

Published : Jun 14, 2019, 12:23 PM IST

महिलाओं का विरोध प्रदर्शन

जमशेदपुर: नन्ही बच्ची ट्विंकल शर्मा हत्याकांड के खिलाफ जमशेदपुर में राजनीतिक, गैर राजनीतिक संगठन से जुड़ी महिलाओं ने श्रद्धांजलि अर्पित किया है. महिलाओं ने हाथ में तलवार लेकर आत्मसुरक्षा का संकल्प लिया है. महिलाओं ने कहा कि अब महिलाएं हथियार रखेंगी, कोई पूछे तो कहेंगे घर में बेटी है, सरकार और प्रशासन पर भरोसा नहीं है.

महिलाओं का विरोध प्रदर्शन

ट्विंकल शर्मा को श्रद्धांजलि
जमशेदपुर के साकची गोल चक्कर के पास विभिन्न संगठनों ने हाथ में तलवार लेकर आत्म सुरक्षा का संकल्प लिया है. महिलाओं ने अलीगढ़ की मासूम ट्विंकल शर्मा हत्याकांड की निंदा करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है.

'समाज में कानून का डर होना चाहिए'
चंद्रकांता ने बताया कि समाज में कानून का डर होना चाहिए. समाज के अपराधियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए. कोर्ट में मामले को लंबे समय तक लंबित रखने से अपराधियों का मनोबल बढ़ता है.

ये भी पढ़ें-3 दिनों से लापता लड़की का कुएं में मिला शव, गांव के 3 युवकों पर हत्या का आरोप

'प्रशासन पर भरोसा नहीं'
वहीं, अंकिता सिन्हा ने बताया कि आज सभी महिलाओं को हथियार रखने की जरूरत है. जब प्रशासन पूछे तो जवाब आना चाहिए कि घर में बेटी है, अपनी सुरक्षा के लिए हथियार रखे हैं. प्रशासन पर भरोसा नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details