झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 7, 2020, 10:23 PM IST

ETV Bharat / city

जमशेदपुर में युवती ने पति के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी, SSP से लगाई न्याय की गुहार

जमशेदपुर के गोलमुरी थाना में एक युवती ने अपने पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. पीड़ित महिला ने एसएसपी डॉ एम तमिल वाणन से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है. उसने अपनी पति के खिलाफ मारपीट और अन्य मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दवाब बनाने का ओरोप लगाया है.

woman-lodged-fir-against-her-husband
युवती ने पति के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी

जमशेदपुर: शहर के गोलमुरी थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती को उसके पति ने बेचने की योजना बनाई थी. पीड़ित युवती के मुताबिक पति गैर मर्द के साथ संबंध बनाने की बात कहता था. गोलमुरी थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने अपने पति रितेश ओझा के खिलाफ शनिवार को गोलमुरी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक पति ने अपनी पत्नी को बेचने के लिए दुबई ले जाने की बात बताई है. पीड़ित युवती ने शनिवार को पूर्वी सिंहभूम के एसएसपी डॉ एम तमिल वाणन से मिलकर न्याय की गुहार लगाई, पीड़ित युवती ने बताया कि पैसे के लालच में पति गैर मर्द के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात कहता था. जब पीड़ित युवती ने इसका विरोध किया तो पति के परिवार वालों ने युवती के साथ मारपीट भी की. युवती की शादी 2019 में सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बारीडीह के रहने वाले रितेश ओझा से हुई थी, पीड़ित युवती के मुताबिक दोनों की शादी दस लाख रुपए दहेज लेनदेन के बाद हुई थी.

ये भी पढ़ें-पलामू में मालगाड़ी तीन हिस्सों में बंटी, मौके पर पंहुचे रेलवे अधिकारी

पत्नी को शादी के बाद आरोपी पति गोवा घुमाने ले गया तभी पति ने कहा कंपनी में काम करने वाले बॉस के साथ शारीरिक संबंध बनाओगी तो फायदा मिलेगा. इस पर युवती ने इनकार किया तो पति ने जमकर पिटाई कर दी. इतना ही नहीं पीड़ित युवती के मुताबिक उसके पति की शादी पहले भी हो चुकी है. जिसके बाद पीड़ित को दुबई में बेचने की बात भी कर रहा था, फिलहाल जमशेदपुर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने की योजना बना रही है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details