झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

'मैं अब तंग आ गई हूं! उनके साथ नहीं रह सकती, एसपी साहब मुझे न्याय दिलाएं'

जमशेदपुर सिदगोड़ा के बारीडीह के जोहारटोला की रहनेवाली रुक्मणी देवी दहेज प्रताड़ना की शिकायत लेकर सिटी एसपी के कार्यालय पहुंची. महिला ने पति समेत ससुरालवालों पर आरोप लगाया कि वो हमेशा उसके साथ मारपीट करते हैं. जान से मारने की धमकी भी देते हैं.

By

Published : Jun 11, 2019, 5:08 PM IST

दहेज प्रताड़ना की शिकायत

जमशेदपुर: सिदगोड़ा के बारीडीह के जोहारटोला की रहनेवाली रुक्मणी देवी दहेज प्रताड़ना की शिकायत लेकर सिटी एसपी के कार्यालय पहुंची. रुक्मणी ने सिटी एसपी को पत्र सौंप कर न्याय दिलाने की मांग की.

दहेज प्रताड़ना की शिकायत

दहेज की मांग
इस सबंध में बागबेड़ा की रहनेवाली रूकमणी बोदरा ने बताया कि उसने अपने जीजा के दोस्त लोको बोदरा से प्रेम विवाह किया था. शादी के कुछ दिन तो ठीक ठाक चला, लेकिन कुछ दिन के बाद बाइक के लिए मेरे पति और सास ने मुझे प्रताड़ित करने लगे.

जान से मार डालने की धमकी
मेरी मां ने जैसे-तैसे पैसा जुगाड़ कर बाइक खरीदी, लेकिन उसके बाद मेरे पति सास और ननद भी मेरे साथ मारपीट करने लगे. इस बार मेरे पति 40000 की मांग की. पैसे नहीं देने पर जान से मार डालने की धमकी दी.

ये भी पढ़ें- न बच्चे पहुंचे न पत्नी, रिम्स के कॉटेज में लालू ने कुछ यूं मनाया अपना जन्मदिन

'पति हर दिन करता है पिटाई'
यही नहीं मेरी सास ने मेरे पति को मेरे बारे में गलत बातें बताने लगी. मेरी सास की शिकायत पर मेरे पति घर आने पर जमकर पिटाई करते थे. मेरे पति पैसा नहीं लाने पर आत्महत्या कर लेने के साथ-साथ मुझे फंसाने की धमकी दी. पीड़ित माहिला ने साफ तौर पर कहा कि वह किसी भी हालत में अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details