झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

कोरोना विपदा की इस घड़ी में पीएम का फैसला स्वागत योग्य: विद्युत वरण महतो

सांसद विद्युत वरण महतो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सांसद फंड के फैसले को सराहा है. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी सांसदों के वेतन में 30 फीसदी कटौती करने का फैसला लिया है. इसके अलावे सांसद निधि भी 2 साल के लिए स्थगित कर दी गई है.

By

Published : Apr 9, 2020, 7:47 PM IST

MP Vidyut Varan Mahto, PM Modi, MP fund, Corona crisis, सांसद विद्युत वरण महतो, पीएम मोदी, सांसद निधि, कोरोना संकट
सांसद विद्युत वरण महतो

जमशेदपुर: विद्युत वरण महतो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सांसद फंड के फैसले को सराहा है. उन्होंने कहा कि उनका निर्णय स्वागत योग है. वे जमशेदपुर मे ईटीवी भारत से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से पूरा देश परेशान है. ऐसी परिस्थिति मे प्रधानमंत्री ने जो भी कदम उठाए हैं वह बेहतर है.

सांसद विद्युत वरण महतो

'प्रधानमंत्री के राहत कोष में दान करें'

सांसद विद्युत वरण महतो ने कहा कि प्रधानमंत्री की ओर से इस महामारी से लड़ने के लिए हर दिन नए-नए कदम उठाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस दौरान कोई व्यक्ति भूखा न रहे इसके लिए उनके निर्देश पर पार्टी कार्यकर्ता मोदी आहार पकैट का वितरण कर रहे हैं. उन्होंने राज्यों के जनप्रतिनिधियों से आग्रह किया है कि वे भी इस महामारी में आगे आएं और प्रधानमंत्री के राहत कोष में दान करें. क्योंकि देश इस वक्त काफी खराब स्थिति से गुजर रहा है.

ये भी पढ़ें-प्रेमिका की हुई हत्या के बाद से सदमे था प्रेमी, कर ली आत्महत्या

सांसद निधि भी 2 साल के लिए स्थगित कर दी गई है
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी सांसदों के वेतन में 30 फीसदी कटौती करने का फैसला लिया है. इसके अलावे सांसद निधि भी 2 साल के लिए स्थगित कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details