झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जमशेदपुर में वाहन चोर गिरोह का खुलासा, दो गिरफ्तार

जमशेदपुर में motorcycle thief gang का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने दो चोरों को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार चोरों से पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Aug 16, 2022, 11:00 PM IST

Vehicle thief gang exposed in Jamshedpur
Vehicle thief gang exposed in Jamshedpur

जमशेदपुरः बिष्टुपुर पुलिस(bisthupur police) ने मोटरसाईकिल चोर गिरोह(motorcycle thief gang) का उदभेदन किया है. इस मामले में पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार वाहन चोर के पास से पुलिस ने चोरी के 03 मोटरसाईकिल, एक स्कूटी, एक जाली ऑनर बुक और 2 मोटरसाइकिल से खोले गये पार्ट्स के साथ गिरफ्तार किया गया.


इस सबंध में एसएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि जमशेदपुर में बाइक चोरी की घटना को रोकने को लेकर जिला पुलिस काफी सक्रिय है. उसी के तहत पिछले दिनों भी एक गिरोह का पुलिस ने उद्भेदन किया था. उन्होंने बताया कि उसी क्रम में पिछले दिनो सरायकेला खरसावां जिला के कपाली के रहने वाले मिराज अंसारी की मोटर साइकिल बिष्टुपुर से चोरी हो गई थी. इसको लेकर बिष्टुपुर थाना में मामला दर्ज कराया.

मामला दर्ज होने के बाद एक टीम ने तत्परतापूर्वक कार्रवाई करते हुए बिष्टुपुर थाना(bisthupur police) क्षेत्र के धातकीडीह से अरबाज खान को गिरफ्तार किया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के 3 मोटरसाइकिल, 1 स्कूटी और दो मोटरसाईकिल के पार्ट्स के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया. उससे मिली जानकारी अनुसार सरायकेला खरसावां जिला के कपाली से 1 जाली ऑनर बुक के साथ महबूब आलम उर्फ बक्शा वाला को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि सभी को जेल भेज दिया गया है. एसएसपी ने बताया कि इनसे पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details