झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 10, 2021, 7:25 PM IST

ETV Bharat / city

जेवर के एवज में रकम देने वाले आभूषण लेकर फरार, एसएसपी के पास शिकायत लेकर पहुंची महिलाएं

जमशेदपुर के ओल्ड पुरुलिया रोड में जेवर के एवज में रकम देने वाले दो दुकानदार कई महिलाओं के आभूषण लेकर फरार हो गए हैं. इस मामले में महिलाएं एसएसपी के पास शिकायत लेकर पहुंची और मामले में केस दर्ज कराया है. उनकी गिरफ्तारी अब तक नहीं हुई है.

Two shopkeepers absconded with jewelry worth lakhs in jamshedpur
पीड़ित

जमशेदपुरः आजादनगर थाना क्षेत्र से सोना, चांदी के दुकानदार के दर्जनों लोगों से आभूषणों की ठगी किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. रातों रात दुकानदार भाग गया. मामले में शनिवार को पीड़ित महिलाएं एसएसपी के पास शिकायत करने पहुंची. पीड़ित महिला ने बताया कि ओल्ड पुरुलिया रोड के पास दुकानदार सुरेश कुमार वर्मा और साकची के अजीत वर्मा लाखों के जेवर लेकर गायब हो गए हैं.

ये भी पढ़ें-धनबाद: बंद स्कूल में खुली XEROX की दुकान, 24 घंटे के अंदर BDO ने बंद करने का दिया आदेश

दरअसल, ओल्ड पुरुलिया रोड में सुरेश कुमार वर्मा की दुकान है और उसके भाई अजीत वर्मा की साकची में दुकान है. वे लोग अपने-अपने क्षेत्र में महिलाओं के गहनों को बंधक रखकर उन्हें रुपए दिया करते थे, लेकिन गहने के एवज में बंधक स्वरूप दी गयी रकम काफी कम हुआ करती थी. एक दिन दुकानदार अचानक दुकान और मकान बेचकर दोनों फरार हो गए. इस मामले में आजाद नगर थाना में मामला दर्ज कराया गया है लेकिन अब तक इनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details