झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रेलवे के सामान पर करते थे हाथ साफ, 15 क्विंटल कॉपर वायर के साथ मास्टरमाइंड गिरफ्तार

डकैती की घटना को अंजाम देने वाले दो डकैत को रेल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.मामले की जानकारी देते हुए टाटानगर रेल एसपी ने बताया कि गिरफ्तार डकैतों के निशानदेही पर 15 क्विंटल रेलवे का कॉपर वायर और अन्य सामान बरामद भी किया है.

By

Published : Mar 5, 2019, 6:12 PM IST

पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

जमशेदपुर: चक्रधरपुर रेल मंडल के अंतर्गत चांडिल रेल थाना क्षेत्र में डकैती की घटना को अंजाम देने वाले दो डकैत को रेल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जानकारी देते हुए टाटानगर रेल एसपी ने बताया कि गिरफ्तार डकैतों के निशानदेही पर 15 क्विंटल रेलवे का कॉपर वायर और अन्य सामान बरामद भी किया है.


बता दें कि 12 फरवरी की रात चांडिल रेल थाना क्षेत्र में अज्ञात डकैतों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में रेल पुलिस ने आरपीएफ के मदद से 19 फरवरी को 4 डकैतों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. वहीं, इस डकैती की घटना का मास्टरमाइंड मोहम्मद रफीक और आनंद कुमार सिंह उर्फ बादशाह को रेल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के गिरफ्त में आरोपी


इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए टाटानगर रेल एसपी एहतेशाम वकारीब ने बताया है कि चांडिल रेल क्षेत्र में डकैती की घटना को अंजाम देने वाले अब तक 6 डकैतों की गिरफ्तारी कर ली गई है. जबकि इस घटना में तीन और डकैत की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया है कि मानगो से गिरफ्तार दोनों डकैतों की निशानदेह पर डकैती किए गए कॉपर वायर और कॉपर से बने अन्य सामान को NH-33 स्थित एक गांव के झोपड़ी से बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details