झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जमशेदपुर में अवैध लकड़ी से लदा ट्रक जब्त, पुलिस तफ्तीश में जुटी

जमशेदपुर पुलिस ने कालियाम गांव के पास पुलिस ने लकड़ी से लदे एक ट्रक को जब्त किया. इस मामले में लकड़ी व्यवसाई संदीप मिश्रा और अन्य व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Apr 8, 2019, 10:28 AM IST

अवैध लकड़ी से लदा ट्रक जब्त

जमशेदपुर: जिले के चाकुलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कालियाम गांव के पास पुलिस ने लकड़ी से लदे एक ट्रक को जब्त किया. लकड़ी व्यवसाई सहित दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-'लोकतंत्र है वही महान जिसमें करें सभी मतदान', जिला निर्वाचन अधिकारी ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

जानकारी के अनुसार घाटशिला अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के निर्देश पर चाकुलिया, घाटशिला और धालभूमगढ़ पुलिस संयुक्त कारवाई करते हुए कालियाम गांव के पास से एक लकड़ी से लदे ट्रक को जब्त किया. पुलिस ने बताया कि ट्रक में लाद कर अवैध रूप से ले जाया जा रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर ये कार्रवाई की गई है.

इस मामले में लकड़ी व्यवसाई संदीप मिश्रा और अन्य व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. मामला वन विभाग से जुड़े होने के कारण जांच की जा रही है और मामला दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है. बता दें कि पश्चिम बंगाल सीमा से सटे होने के कारण लकड़ी को आसानी से सीमा पार कराया जाता है. कई सालों से अवैध लकड़ी का धंधा फल-फूल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details