झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जमशेदपुर से TMC प्रत्याशी अंजना महतो ने किया नमांकन, कहा- जरूर मिलेगा जनता का समर्थन

माननीय बनने की होड़ में झारखंड में राजनेताओं के साथ-साथ दूसरे क्षेत्र के लोग भी किस्मत आजमा रहे हैं. इसी कड़ी में जमशेदपुर संसदीय सीट से बांकुड़ा यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर अंजना महतो ने टीएमसी प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया.

By

Published : Apr 18, 2019, 3:04 PM IST

रैली के दौरान अंजना महतो

जमशेदपुर: जमशेदपुर लोकसभा सीट के लिए ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस की प्रत्याशी अंजना महतो ने नामांकन किया है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके मंत्री ही स्टार प्रचारक होंगी.

अंजना महतो का बयान

अधिसूचना जारी होने के तीसरे दिन जमशेदपुर लोकसभा सीट से टीएमसी प्रत्याशी अंजना महतो ने नामांकन कर दिया है. नामांकन के बाद अंजना अपने समर्थकों के साथ झांकी के साथ रैली भी निकाली. इस रैली में उनके साथ भारी संख्या में महिलाएं शामिल हुई. बता दें कि अंजना महतो बांकुड़ा यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं साथ ही पश्चिम मिदनापुर सालबनी की जिला परिषद भी हैं. जबकि उनके पति श्रीकांत महतो सालबनी से टीएमसी के विधायक हैं.

पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रही अंजना महतो ने बताया है कि जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र में विकास ही नहीं हुआ है. शिक्षा, स्वास्थ्य और शुद्ध पेयजल उनकी पहली प्राथमिकता होगी. उन्होंने दावा किया है कि जनता उन्हें समर्थन देगी और उनकी जीत होगी. उन्होंने बताया है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अलावा कई मंत्री और विधायक के अलावा कोलकाता के मेयर उनके स्टार प्रचारक होंगे जो जमशेदपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details