झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

खड़े टेलर में कार ने मारी टक्कर, 3 की मौत, एक गंभीर

सरायकेला जिले के राजनगर थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि एक की हालत गंभीर है. बता दें कि रघुनाथपुर गांव के पास खड़े टेलर को पीछे से आ रही कार ने सीधी टक्कर मारते हुए जा घुसी.

By

Published : Nov 26, 2019, 10:54 PM IST

Road accident in seraikela, collision in car teller, road accident in Jamshedpur, Jamshedpur police, सरायकेला में सड़क हादसा, कार टेलर में टक्कर, हादसे में मौत, जमशेदपुर में सड़क हादसा, जमशेदपुर पुलिस
हादसे में क्षतिग्रस्त कार

जमशेदपुर: सरायकेला जिले के राजनगर थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि एक की हालत गंभीर है. दुर्घटना के बाद से परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

देखें पूरी खबर

खड़े टेलर में मारी टक्कर
जानकारी के अनुसार, चाईबासा-टाटा मुख्य मार्ग स्थित राजनगर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव के पास खड़े टेलर को पीछे से आ रही कार ने सीधी टक्कर मारते हुए जा घुसी. घटना के समय कार में सवार दो महिला, चालक सहित दो पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए.

ये भी पढ़ें-JMM ने जारी किया मेनिफेस्टो, बेरोजगार युवाओं को 5 से 7 हजार रुपए देने का ऐलान

तीन लोगों की मौत
घटना की सूचना स्थानीय थाना को मिलते ही थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार अपने एसआई और जवानों को भेजकर घटनास्थल से चारों घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए राजनगर पीएचसी लाया. जहां डॉक्टरों ने दो महिला और एक पुरुष को मृत घोषित कर दिया. वहीं कार के चालक की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे जमशेदपुर रेफर कर दिया गया.

चालक एमजीएम में भर्ती
राजनगर थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. साथ ही चालक की हालत गंभीर है. घटना की सूचना मिलते ही चारों लोगों को राजनगर पीएससी लाया गया. जहां चिकित्सक ने दो महिला और एक पुरुष को मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर रुप से घायल चालक को जमशेदपुर एमजीएम अस्पताल भेजा गया है.

ये भी पढ़ें-BJP के कांके प्रत्याशी के खिलाफ कांग्रेस पहुंची चुनाव आयोग, हाई कोर्ट का खटखटाएगी दरवाजा

जांच में जुटी पुलिस
तीनों मृतक जमशेदपुर बिरसानगर के जोन नंबर 5 और 6 के रहने वाले थे. जिसमें राहुल कुमार उम्र 33 वर्ष और उसकी मां उषा देवी उम्र 55 वर्ष और मृतक राहुल की फुआ प्यारी देवी 65 वर्ष है. उन्होंने बताया यह सभी अपनी कार से चाईबासा से जमशेदपुर लौट रहे थे. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details