झारखंड

jharkhand

जमशेदपुरः गुरुवार को पूर्वी सिंहभूम जिले में एक साथ मिले 13 कोरोना पॉजिटिव मरीज

By

Published : Jun 5, 2020, 3:12 AM IST

पूर्वी सिंहभूम जिले में गुरुवार को 13 कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान हुई है. ये सारे मरीज एक सप्ताह पहले मुंबई से लौटे थे. रिपोर्ट आने के बाद सभी को टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही पूर्वी सिंहभूम जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 148 हो गई है.

thirteen corona positive cases in jamshedpur, जमशेदपुर में कोरोना के 13 नए मामले
टीएमएच अस्पताल

जमशेदपुरः पूर्वी सिंहभूम जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. गुरुवार को जिले में 13 संक्रमित मरीजों की पहचान हुई है. एक सप्ताह पहले मुंबई से 13 लोगों का समूह जमशेदपुर पहुंचा था.

और पढ़ें- राजनीतिक कैदियों की रिहाई को लेकर नक्सलियों की डिमांड, सेंट्रल कमेटी ने तेलुगू में जारी किया लेटर

कुल संक्रमितों की संख्या 148

मुंबई से लौटे सभी लोगों का बिष्टुपुर स्थित लोयोला स्कूल में नमूना लिया गया था. इस दौरान 11 लोगों को सिदगोड़ा स्थित प्रोफेशनल कॉलेज के क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था. वहीं, एक को मुसाबनी स्थित सरकारी क्वॉरेंटाइन सेंटर में भेज दिया गया था. वहीं, एक मरीज को मानगो के सरकारी क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था. गुरुवार को महात्मा गांधी मेमोरियल (एमजीएम) मेडिकल कॉलेज के वायरोलॉजी लैब से आई रिपोर्ट में सभी में कोरोना वायरस होने की पुष्टि हुई है. ये सभी प्रवासी मजदूर हैं. सभी मजदूरी करने के लिए मुंबई गए थे. कोरोना पॉजिटिव मरीजों में दस डुमरिया प्रखंड और तीन मानगो क्षेत्र के रहने वाले हैं. रिपोर्ट आने के बाद सभी को टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही पूर्वी सिंहभूम जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 148 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details