झारखंड

jharkhand

जमशेदपुरः पार्किंग में चोरी का विरोध करना पड़ा महंगा, सिक्युरिटी गार्ड पर चाकू से हमला

By

Published : Nov 17, 2020, 7:20 AM IST

जमशेदपुर के बर्मामाइंस थाना क्षेत्र में आए दिन चोरी की घटनाएं होती रहती हैं. पार्किंग में चोरी करने आए चोरों का विरोध करने पर सिक्योरिटी गार्ड पर चोरों ने चाकू से हमला कर दिया और फरार हो गए. इस मामले में पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

thief attacked security guard with knife in jamshedpur
बर्मामाइंस थाना

जमशेदपुर: शहर के बर्मामाइंस थाना क्षेत्र अंतर्गत पार्किंग में एक बार फिर से चोरों का आतंक देखने को मिला है. सोमवार की देर शाम पार्किंग में चोरी करने आए तीन चार की संख्या में चोरों को चोरी से मना करने पर चोरों ने सिक्योरिटी गार्ड नितेश दास पर चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और नितेश को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल पहुंचाया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़े-PLFI नक्सली तुलसी पाहन गिरफ्तार, टेंट हाउस कारोबारी के घर फायरिंग में शामिल होने की आशंका

घटना के संबंध में सिक्योरिटी कंपनी के एरिया मैनेजर ने बताया कि इलाके में आए दिन चोरी की घटनाएं होती रहती हैं. सोमवार को तीन-चार की संख्या में चोर पार्किंग में घुसे और चोरी की घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. इसी बीच नितेश ने उन्हें देख लिया और इसका विरोध करने के दौरान चोरों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया.
मामले में बर्मामाइंस थाना के प्रभारी ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है. क्षेत्र में आस पास लगे सीसेवटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details