झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

टाटा मोटर्स के कर्मचारी ने की आत्महत्या, फांसी लगाकर दी जान

जमशेदपुर में टाटा मोटर्स के कर्मचारी ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मृतक कर्मचारी का नाम आशीष बताया जा रहा है. वह 27 साल का था पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Aug 17, 2019, 12:58 PM IST

Updated : Aug 17, 2019, 3:27 PM IST

मृतक की तस्वीर

जमशेदपुर: ऑटोमोबाइल सेक्टर में मंदी का असर अब बुरी तरह से दिखने लगा है. मंदी की मार से परेशान टाटा मोटर्स के कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली है. लौहनगरी के सिदगोड़ा थाना अंतर्गत 27 वर्षीय युवक आशीष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसका शव उसके घर से बरामद किया.

जानकारी देते सिटी एसपी

शुक्रवार की शाम आशीष का शव उसके कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. आशीष की एक साल पहले पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी हुई थी. टाटा मोटर्स में अस्थाई तौर पर आशीष काम करता था और उसे अपनी नौकरी जाने का डर पिछले कुछ दिनों से सता रहा था. वहीं कुछ दिनों से मंदी के कारण टाटा मोटर्स में अब तक चार बार ब्लॉक क्लोजर हो चुका है. जिससे उसमें काम करने वाले कर्मचारी परेशान होते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें-सामने आई रांची विश्वविद्यालय की लापरवाही, प्रश्न पत्र की फोटो कॉपी के जरिए विद्यार्थियों ने दी परीक्षा

हालांकि जमशेदपुर पुलिस की माने तो इस घटना की तफ्तीश की जा रही है. पुलिस पारिवारिक विवाद और नौकरी जाने के डर दोनों एंगल से जांच करेगी. बहरहाल ऑटोमोबाइल सेक्टर में आई मंदी के कारण एक युवक ने आत्महत्या कर ली. ऐसे में पुलिस ने अपने आस-पड़ोस के लोगों लोगों की मदद करने की अपील की.

Last Updated : Aug 17, 2019, 3:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details