झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जमशेदपुर: सड़क पर कोरोना के खिलाफ संग्राम, लोगों को जागरूक करने पहुंचे एसएसपी

जमशेदपुर में कोरोना के खिलाफ लोगों को जागरूक किया जा रहा है. इसी के तहत शनिवार को एसएसपी तमिल वाणन के नेतृत्व अभियान चलाया गया, जिसमें काफी संख्या में पुलिसकर्मी शामिल हुए. अभियान के दौरान एसएसपी ने लॉकडाउन के दौरान लोगों से घर में रहने की अपील की.

By

Published : May 8, 2021, 10:51 PM IST

Corona awareness campaign in Jamshedpur
जमशेदपुर में कोरोना जागरूकता अभियान

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम में बढ़ते कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है. जिला प्रशासन संक्रमण को रोकने के लिए कई कदम उठा रही है.लॉकडाउन के अलावे जिला प्रशासन लोगों को इस बीमारी के खिलाफ जागरूक करने का काम भी कर रही है. इसी को लेकर शनिवार को शहर की सड़कों पर जागरूकता अभियान चलाया गया.

ये भी पढ़ें-दोस्त की पत्नी से हुआ प्यार, पोल खुलने पर शराब पिलाकर गमछे से घोंट दिया गला

सड़क पर उतरे एसएसपी तमिल वाणन

शहर के लोगों को जागरूक करने के लिए, कदमा, सोनारी, और बिष्टुपुर इलाके में अभियान चलाया गया. जिसमें एसएसपी के साथ काफी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद रहे. इस दौरान जगह जगह रुक रुककर लोगों से घरों से नहीं निकलने की अपील की. इसके साथ ही बिना मास्क और हेलमेट के सड़क पर निकलने वालों से जुर्माना भी वसूला गया.

कोरोना की दूसरी लहर खतरनाक

एसएसपी तमिल वाणन के मुताबिक राज्य सरकार के निर्देश पर जागरुकता अभियान चलाया गया. उन्होंने कहा कोरोना की दूसरी लहर ज्यादा खतरनाक है ऐसे में लोगों को सावधानी के साथ रहने की जरूरत है. तमिल वाणन ने कहा लोग सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनकर ही इस बीमारी से बच सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details