झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 5, 2020, 9:32 PM IST

ETV Bharat / city

जमशेदपुरः एसएसपी और सिटी एसपी ने एमजीएम में कैदी वार्ड का किया निरीक्षण, दिए कई निर्देश

जमशेदपुर के साकची स्थित महात्मा गांधी मेमोरियल अस्पताल (एमजीएम) में पूर्वी सिंहभूम जिले के एसएसपी के साथ सिटी एसपी ने कैदी वार्ड का औचक निरीक्षण किया. एसएसपी ने कैदियों के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के पालन के लिए अलग कमरे की व्यवस्था की बात कही है.

SSP and City SP inspect prisoner ward in MGM jamshedpur, news of MGM prisoner ward, Corona infection increases in Jamshedpur, एसएसपी और सिटी एसपी ने एमजीएम जमशेदपुर में कैदी वार्ड का निरीक्षण किया, एमजीएम कैदी वार्ड की खबरें, जमशेदपुर में बढ़ता कोरोना संक्रमण
एमजीएम में कैदी वार्ड का निरीक्षण

जमशेदपुर:लौहनगरी में कोरोना का कहर बदस्तूर जारी है. बुधवार को जमशेदपुर के साकची स्थित महात्मा गांधी मेमोरियल अस्पताल (एमजीएम) में पूर्वी सिंहभूम जिले के एसएसपी डॉ एम तमिलवणन के साथ सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट ने कैदी वार्ड का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान अस्पताल में कार्य कर रहे लोगों को कई आदेश दिए.

एसएसपी अस्पताल के कैदी वार्ड पहुंचे
बता दें कि पिछले 72 घंटों में तकरीबन 106 फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. ऐसे में एमजीएम अस्पताल के कैदी वार्ड में कार्य कर रहे कोरोना वॉरियर्स की हालत कैसी है, ड्यूटी पर कार्य रहे पुलिसकर्मियों के लिए सावधानी के तौर पर कौन से उपाय किए जा रहे हैं, इनकी जानकारी लेने एसएसपी अस्पताल के कैदी वार्ड पहुंचे.

ये भी पढ़ें-रांचीः श्रीराम मंदिर भूमिपूजन पर कांग्रेस ने मनाया जश्न, जलाए दीये

मरीजों की संख्या 2,234 हो चुकी है

वहीं, एसएसपी ने कैदियों के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के पालन के लिए अलग कमरे की व्यवस्था की बात कही है. एसएसपी ने निर्देश दिया कि पूर्व से आए कैदियों को अलग-अलग रखने की व्यवस्था की जाए. साथ ही पुलिसकर्मियों के लिए भी सुरक्षा का पालन हो. जमशेदपुर में बुधवार को कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 2,234 हो चुकी है. जिसमें से 1092 कोरोना के मामले पूर्वी सिंहभूम में एक्टिव हैं. बुधवार को कोरोना से मौत का आंकड़ा 55 तक जा पहुंचा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details