झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर के जुगसलाई में विशेष साप्ताहिक सफाई अभियान, प्रशासन ने जारी किए मोबाइल नंबर

By

Published : May 6, 2021, 1:28 PM IST

जमशेदपुर में विशेष सफाई अभियान चलाया जा रहा है. इस साप्ताहिक अभियान में हर नाले की सफाई की जा रही है. लोगों की सुविधा के लिए मोबाइल नंबर भी जारी किए गए हैं.

Breaking News

जमशेदपुरः जुगसलाई नगर परिषद क्षेत्र में कोरोना महामारी के मद्देनजर क्षेत्र के नालों की सफाई के लिए अभियान चलाया गया. नगरपरिषद के कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया कि 1 सप्ताह तक सफाई का विशेष अभियान चलाया जा रहा है. क्षेत्र में सफाई के लिए व्हाट्सअप नंबर भी जारी किया गया है.

ये भी पढ़ेंःस्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह: बगैर मास्क वालों से वसूला गया 25 लाख का जुर्माना, कार्रवाई में बोकारो नम्बर वन

कोरोना महामारी के मद्देनजर जुगसलाई नगर परिषद क्षेत्र में सफाई के लिए 1 सप्ताह का विशेष अभियान चलाया जा रहा है. विशेष अभियान के तहत नया बाजार स्थित नाले की सफाई का निरीक्षण जुगसलाई नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी ने किया. नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी ने निर्देश दिया है कि क्षेत्र में जितने भी नाले हैं जिन में कचरा भरा हुआ है उसकी सफाई इस विशेष अभियान के तहत जल्द से जल्द पूरा किया जाए.

जुगसलाई नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी जे पी यादव ने बताया कि जुगसलाई नगर परिषद के वासियों के लिए नगर परिषद की तरफ से मोबाइल नंबर जारी किया गया है. जिसके जरिये क्षेत्र की जनता अपने इलाके में कचरे की जानकारी व्हाट्सअप के जरिये दे सकते हैं. जिसके बाद अविलंब कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि नाले की सफाई, सड़क की सफाई या सड़क पर बिल्डिंग मेटेरियल की सफाई करना 48 घंटे के अंदर सुनिश्चित करेंगे. उन्होंने बताया कि 1 सप्ताह के विशेष सफाई अभियान के लिए सभी को निर्देश दिया गया कि प्राप्त शिकायत का निष्पादन ससमय करना सुनिश्चित करेंगे. रमजान के महीने को देखते हुए गौरी शंकर रोड, महतो पाड़ा रोड, ईदगाह मैदान, पुरानी बस्ती रोड़ और आस पास के गली मोहल्ले में विशेष अभियान के तहत साफ सफ़ाई करवाने के लिए दिशा निर्देश दिये गये हैं. नगर परिषद ने जो नंबर किया है, वो हैं 7761866441, 7717722608.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details