झारखंड

jharkhand

सिक्किम के गवर्नर पहुंचे जमशेदपुर, कहा- देश के विकास में समाज अपना सहयोग दें

By

Published : Jan 19, 2020, 9:02 PM IST

चौरसिया समाज के स्वर्ण जयंती समारोह में सिक्किम के राज्यपाल गंगा प्रसाद चौरसिया शामिल हुए. राज्यपाल ने कहा कि अपने समाज के साथ-साथ राज्य और देश के विकास में भी समाज को अपना योगदान देना चाहिए.

Golden Jubilee Celebrations of Chaurasia Samaj, Sikkim Governor Ganga Prasad Chaurasia, Chaurasia Samaj, सिक्किम के राज्यपाल गंगा प्रसाद चौरसिया, चौरसिया समाज, चौरसिया समाज का स्वर्ण जयंती समारोह
सिक्किम के राज्यपाल गंगा प्रसाद चौरसिया

जमशेदपुर: चौरसिया समाज के स्वर्ण जयंती समारोह में सिक्किम के राज्यपाल गंगा प्रसाद चौरसिया शामिल हुए. समाज की ओर से राज्यपाल का अभिनंदन किया गया. समाज में बेहतर कार्य करने वालों को राज्यपाल ने सम्मानित किया.

देखें पूरी खबर

'देश के विकास में भी समाज को अपना योगदान देना चाहिए'
स्वर्ण जयंती समारोह को संबोधित करते हुए सिक्किम के राज्यपाल ने कहा कि अपने समाज के साथ-साथ राज्य और देश के विकास में भी समाज को अपना योगदान देना चाहिए. वहीं उन्होंने सीएए के मुद्दे पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ें-जान लेकर खत्म हुआ एक लड़की के दो प्रेमियों के बीच का तनाव, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

50वीं वर्षगांठ
जमशेदपुर के बिष्टुपुर स्थित तुलसी भवन में चौरसिया समाज ने अपने 50वीं वर्षगांठ पर स्वर्ण जयंती समारोह का आयोजन किया है. बता दें कि झारखंड के 24 जिला में समाज पिछले 50 वर्षों से संगठित होकर काम कर रही है. समारोह में समाज में बेहतर काम करने वाले प्रबुद्ध लोगों को राज्यपाल ने सम्मानित किया.

ये भी पढ़ें-कड़िया मुंडा का हेमंत सोरेन को नसीहत, कहा- कांग्रेस की चतुराई से बच कर करें काम

'झारखंड में विकास हुआ है'
स्वर्ण जयंती समारोह को संबोधित करते हुए सिक्किम के राज्यपाल गंगा प्रसाद चौरसिया ने समाज की ओर से किए जा रहे कार्यों की सराहना की. उन्होंने कहा कि आज समाज में शिक्षा पहली प्राथमिकता होनी चाहिए. समाज के विकास के साथ-साथ राज्य और देश के विकास के लिए भी समाज को योगदान देना चाहिए. गवर्नर बनने के बाद झारखंड में पहली बार आए राज्यपाल गंगा प्रसाद चौरसिया ने कहा कि झारखंड में विकास हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details