झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में मिले कोरोना के 7 नए मामले, 15 लोग अस्पताल से डिस्चार्ज

By

Published : Jun 9, 2020, 10:26 PM IST

पूर्वी सिंहभूम जिले में कोरोना का कहर जारी है. मंगलवार को सात कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए है. इसमें धालभूमगढ़ के दो और जमशेदपुर के दो कोरोना पॉजिटिव मरीज शामिल है. शहर में प्रवासी मजदूरों के आने के साथ-साथ कोरोना का संक्रमण दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है.

Seven new cases of Corona found
जमशेदपुर में कोरोना के 7 नए मामले

जमशेदपुरः पूर्वी सिंहभूम जिले में कोरोना का कहर जारी है. मंगलवार को सात कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए है. इसमें धालभूमगढ़ के दो और जमशेदपुर के दो कोरोना पॉजिटिव मरीज शामिल है. शहर में प्रवासी मजदूरों के आने के साथ-साथ कोरोना का संक्रमण दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है.

मंगलवार को मुसाबनी के-2, धालभूमगढ़-1, करनडीह-1, समयाडीह-1, जमशेदपुर-2 है. सातों संक्रमितों का ट्रेवल हिस्ट्री है. 7 पूर्व में ही संस्थागत क्वॉरेंटाइन में उन्हें रखा गया था. पूर्वी सिंहभूम जिले में मरीजों की संख्या बढ़कर 190 हो गई है. वहीं महात्मा गांधी मेमोरियल (एमजीएम) मेडिकल कॉलेज के वायरोलॉजी लैब में कुल 587 मरीजों की जांच हुई. कोरोना की पुष्टि होने के बाद सभी लोगों को टाटा मुख्य अस्पताल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें-JMM सुप्रीमो शिबू सोरेन ने दी बिरसा मुंडा को श्रद्धांजलि, सीएम ने की उनके आदर्शों पर चलने की अपील

15 लोगों को अस्पताल से किया गया डिस्चार्ज
एमजीएम से 02, टाटा मोटर्स के कोविड वार्ड में भर्ती 4 तथा टीएमएच से 09 कोरोना संक्रमित लोगों के संक्रमण मुक्त होने पर मंगलवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. संक्रमण मुक्त हुए लोगों में 2 पिपला बेलाजुड़ी, 6 चाकुलिया, 1 मुसाबनी, 1 दुंदु, 1 सिदगोड़ा, 1 मानगो 1 मनीफीट, 1 दाईघुटू और 1 बिरसानगर के व्यक्ति शामिल हैं. सभी को 14 दिनों तक होम क्वॉरेंटाइन में रहने के निर्देश के साथ सूखा राशन देकर विदा किया गया है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details