झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जमशेदपुर के जुगसलाई में तनाव के बाद पटरी पर लौट रही जिंदगी, 18 तक धारा 144 लागू

जमशेदपुर के जुगसलाई थाना क्षेत्र अंतर्गत मिल्लतनगर में पत्थरबाजी की घटना के पांचवे दिन शांति का माहौल है. इलाके के लोगों का कहना है कि दूसरे बस्ती के लड़कों ने पत्थरबाजी की घटना को अंजाम दिया है, जबकि उन्हें रोकने की हमने कोशिश की थी. महिलाओं ने बताया कि अभी माहौल शांत है, अब कोई परेशानी नहीं है.

By

Published : May 16, 2019, 1:16 PM IST

पत्थरबाजी की घटना के बाद पटरी पर लौट रही जिंदगी

जमशेदपुर: जुगसलाई थाना क्षेत्र अंतर्गत मिल्लतनगर में पत्थरबाजी की घटना के पांचवे दिन शांति का माहौल है. बस्ती में रहने वाली आबादी पत्थरबाजों के प्रति आक्रोशित है. बस्तीवालों ने कहा कि कुछ उपद्रवियों के कारण बस्ती का अमन चैन छीन गया है.

18 मई तक धारा 144
जमशेदपुर के जुगसलाई थाना क्षेत्र अंतर्गत हिल व्यू बस्ती मिल्लतनगर में 12 मई की शाम पत्थरबाजी की घटना में बाद स्थिति अब सामान्य हो रही है. हालांकि पूरे इलाके में 18 मई तक धारा 144 लगाया गया है. पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील है.

पत्थरबाजी की घटना के बाद पटरी पर लौट रही जिंदगी

12 मई की घटना
बता दें कि 12 मई की शाम बूथ पर हुए झड़प के बाद एक पक्ष द्वारा पत्थरबाजी की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसमे रैफ के एक जवान समेत पुलिसकर्मी भी घायल हुए थे. करीब दो घंटे तक उपद्रवियों द्वारा पत्थरबाजी की गई थी.

माहौल शांत है
घटना के पांचवे दिन क्षेत्र में अब बस्तीवाले घरों से निकलना शुरू कर दिया है. लेकिन बस्तीवालों में पत्थरबाजों के प्रति आक्रोश है. बस्ती में रहने वाले लोगों ने बताया कि दूसरे बस्ती के लड़कों ने पत्थरबाजी की घटना को अंजाम दिया है, जबकि उन्हें रोकने की हमने कोशिश की थी. महिलाओं ने बताया कि अभी माहौल शांत है, अब कोई परेशानी नहीं है.

ये भी पढ़ें-चारा घोटाला मामले में सुनवाई, सशरीर उपस्थित हुए 85 अभियुक्त

लाखों का नुकसान
वहीं, इलाके व्यवसायी राजू खान ने कहा कि कुछ उपद्रवियों के कारण माहौल अशांत हुआ है. इस घटना में लाखों का नुकसान हुआ है. कोई ग्राहक नहीं आ रहा. अब पुलिस के साये में दुकानदारी शुरू किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details