झारखंड

jharkhand

दूसरे चरण की वोटिंग में मतदाताओं का दिखा उत्साह, अपने-अपने मुद्दों के साथ कर रहे वोट

By

Published : Dec 7, 2019, 1:47 PM IST

Updated : Dec 7, 2019, 8:37 PM IST

झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान सुबह 7:00 बजे से ही शुरू हो गया है. पश्चिम सिंहभूम जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्र में स्थित 1284 मतदान केंद्र पर 952663 मतदाता ने अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए प्रत्याशियों की जीत और हार का निर्णय लेंगे.

Second phase voting continues in jamshedpur and chaibasa
मतदाताओं की राय

जमशेदपुर/ चाईबासा: झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 को लेकर दूसरे चरण के मतदान की प्रक्रिया जारी है. दूसरे चरण में 20 विधानसभा सीटों के लिए मतदान की प्रक्रिया सुबह 7:00 बजे से ही जारी है. जहां मतदाताओं में खासा उत्साह देखा जा रहे हैं. युवा हो या बुजुर्ग हर आयु वर्ग के मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करने बूथों पर पहुंच रहे हैं. दूसरे चरण के मतदान शुरू होने के बाद जमशेदपुर के जुगसलाई विधानसभा अंतर्गत मतदान प्रक्रिया में लोग अपनी भागीदारी निभाने आ रहे हैं. लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं.

देखें पूरी खबर

वहीं, चाईबासा में मतदान को लेकर सुबह से ही लोगों में खास उत्साह देखा जा रहा है. महिला पुरुष और युवा वर्ग सुबह से ही अपने मत का प्रयोग करने के लिए कतार में खड़े हैं. सभी अपने- अपने मुद्दों के साथ मतदान कर रहे हैं. सुबह 9:00 बजे तक 10.63% मतदाताओं ने वोट डाले है. वहीं बुजुर्ग मतदाताओं ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सबसे पहले मतदान करें बाद में दूसरा काम करें.

देखें पूरी खबर

ये भी देखें- झारखंड विधानसभा चुनाव का दूसरा चरण, लोकसभा के पूर्व उपाध्यक्ष करिया मुंडा ने दिया वोट

बता दें कि पश्चिम सिंहभूम जिला नक्सल प्रभावित जिला है. जहां शांतिपूर्ण मतदान करवाने को लेकर हजारों की संख्या में केंद्रीय पैरामिलिट्री फोर्स, आईआरबी और जिला पुलिस बल लगाए गए हैं. इसके अलावा जिले के 1284 मतदान केंद्रों में 321 मतदान केंद्रों पर वेबकास्टिंग के जरिए निगरानी रखी जा रही है.

Last Updated : Dec 7, 2019, 8:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details