झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

उफान पर सरयू! कहा- नहीं चाहिए आपकी पार्टी का टिकट

बीजेपी से टिकट नहीं मिलने पर मंत्री सरयू राय के बागवती तेवर, कहा- पार्टी से अब उन्हें नहीं चाहिए टिकट. नाराजगी जताते हुए कहा कि पार्टी के लिए एक समर्पित कार्यकर्ता को टिकट के लिए इस तरह का रवैया करना अच्छा संकेत नहीं.

By

Published : Nov 16, 2019, 9:56 PM IST

सरयू राय

जमशेदपुर: भाजपा की चौथी लिस्ट में मंत्री सरयू राय का नाम नहीं होना राजनीतिक गालियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है. चौथी लिस्ट जारी होने के बाद मंत्री सरयू राय ने अपने आवास मे संवाददाता सम्मेलन कर पार्टी के इस तरह के रवैए पर नाराजगी जताई.

देखें पूरी खबर

'पार्टी जिसे टिकट दे वे सहर्ष स्वीकार करेंगे'
उन्होंने कहा कि पार्टी से अब उन्हें टिकट नहीं चाहिए. पार्टी जिसे टिकट दे वे सहर्ष स्वीकार करेंगे. सरयू राय ने कहा कि पार्टी के लिए एक समर्पित कार्यकर्ता को टिकट के लिए इस तरह का रवैया करना अच्छा संकेत नहीं है. उन्होंने कहा कि जमशेदपुर पश्चिम को लेकर उन्होंने आलाकमान को बता दिया है कि वह इस मामले में विचार करना छोड़ दें.

ये भी पढ़ें-बीजेपी ठोक रही हेमंत सोरेन के गढ़ में जीत का दावा, कहा- दुमका की तरह बरहेट से भी भगाएंगे

रविवार को अंतिम निर्णय
आगे की रणनीति के बारे में मंत्री सरयू राय ने कहा कि वे रविवार को अपने समर्थकों के साथ बैठक कर आगे की रणनीति तय करेंगे. उन्होंने कहा कि जमशेदपुर पूर्वी और जमशेदपुर पश्चिम दोनों विधानसभा सीटों के लिए नामांकन फॉर्म जरूर खरीदा गया है. लेकिन चुनाव में अंतिम निर्णय रविवार को कार्यकर्ता और समर्थकों के साथ विचार-विमर्श के बाद ही लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-झारखंड कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह का बयान, सरयू राय के जमशेदपुर में लड़ने से नहीं होगा नुकसान

'कार्यकर्ता और समर्थकों के दम पर चुनाव लड़ेंगे'
दूसरे दलों से चुनाव लड़ने की पेशकश पर उन्होंने कहा कि उनको किसी भी दल से कोई ऑफर नहीं मिला है न ही उसके इंतजार में बैठे हैं. चुनाव लड़ने का फैसला उनका अपना होगा और वह अपने कार्यकर्ता और समर्थकों के दम पर चुनाव लड़ेंगे न की किसी दल के सहारे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details