झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में बैंक ऑफ इंडिया में 30-35 लाख रुपये की डकैती, सीबीआई अधिकारी बनकर घुसे थे लुटेरे

By

Published : Aug 18, 2022, 2:34 PM IST

जमशेदपुर में बैंक ऑफ इंडिया में नकाबपोश लुटेरों के द्वारा 30-35 लाख रुपये की डकैती (Robbery in Bank of India) की गई है. हथियारबंद 4 लुटेरे वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

जमशेदपुर: जिले के मानगो इलाके में बैंक ऑफ इंडिया में डकैती (Robbery in Bank of India) की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. खबर के अनुसार 4 नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक ऑफ इंडिया (Bank of India )से लगभग 30-35 लाख रुपये की लूट की है. घटना के वक्त बैंक में मौजूद लोगों के अनुसार नकाबपोश अपराधी खुद को सीबीआई अधिकारी बता कर बैंक में घुसे और लूटपाट की. वारदात के बाद शटर को बाहर से बंद कर सभी अपराधी फरार हो गए.

देखें वीडियो

घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी समेत जिले सभी वरीय पुलिस पदाधिकारी घटना स्थल पहुंच कर मामले की छानबीन कर रहे हैं. एसएसपी प्रभात कुमार (SSP Prabhat Kumar) के अनुसार इस लूटकांड में 4 अपराधी शामिल थे. जो हथियार के बल पर लूटपाट के बाद फरार हो गए. उन्होनें बताया बैंक में मौजूद सभी कर्मचारियों के साथ साथ ग्राहकों के मोबाइल को जब्त कर इस बड़ी घटना को अंजाम दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details