झारखंड

jharkhand

झारखंड के राजेश श्रीवास्तव लगातार छठी बार केबीसी में आएंगे नजर, अमिताभ के हैं दिवाने

By

Published : Aug 19, 2019, 10:15 PM IST

Updated : Aug 20, 2019, 7:26 AM IST

जमशेदपुर के राजेश श्रीवास्तव का चयन कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) सीजन 11 में हुआ है. वे आगामी 23 अगस्त को प्रसारित कार्यक्रम में अमिताभ के साथ नजर आएंगे.

अमिताभ बच्चन के साथ राजेश श्रीवास्तव

जमशेदपुर:सुपरस्टार्स हर किसी के लाइफ को प्रभावित करते हैं, उन जैसा दिखना-बनना, सबकी चाहत होती है तभी तो उनके स्टाइल को सभी कॉपी करते हैं, लेकिन उनकी इबादत कितने ही लोग करते हैं. वो भी ऐसी इबादत कि एक सुपरस्टार भी उसके प्रेम के आगे अपना सर झुका ले. जमशेदपुर के राजेश श्रीवास्तव भी सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की ऐसी ही इबादत करते हैं. इस इबादत का ही असर है कि अमिताभ बच्चन से राजेश के मिलने की चाह और अपने पेशे के प्रति की गई ईमानदारी उन्हें केबीसी के सीजन 11 में ले आई है, वे केबीसी के आगामी 23 अगस्त को प्रसारित होने वाले कार्यक्रम में अमिताभ के साथ नजर आएंगे.

वीडियो में देखें ये स्पेशल स्टोरी

यह भी पढ़ें- जल संरक्षण से आसान होगा जीवन, जागरूक होने की है जरूरत

पहले भी कर चुके हैं अमिताभ से भेंट
पेशे से कंप्यूटर टीचर राजेश इसके पहले केबीसी के सीजन 6,7,8,9,10 में भी जा चुके हैं. इतना ही नहीं कॉमेडी शो में भी वे अमिताभ से मुलाकात कर चुके हैं. इस दौरान राजेश ने अपने हाथों से बनाई कई तस्वीरें भी अमिताभ बच्चन को भेंट की है. इन तस्वीरों को अमिताभ बच्चन ने न केवल प्रेम से स्वीकारा है बल्कि राजेश की सराहना कर उनका हौसला भी बढ़ाया है.

राजेश के नाम से वाकिफ हैं अमिताभ भी
राजेश कहते हैं कि उन्हें 2011 में पहली बार महानायक के मुम्बई स्थित आवास जलसा में मिलने का मौका मिला था. वे सोशल साइट्स और ब्लॉग पर भी अमिताभ को फॉलो करते हैं. आज आलम यह है कि अमिताभ राजेश को बकायदा उनके नाम से जानते हैं, राजेश के किए कमेंट पर कमेंट करते हैं और इतना ही नहीं राजेश भी हज़ारों मिल का सफर तय करके अमिताभ बच्चन का जन्मदिन मनाने उनके यहां हर वर्ष जाया करते हैं.

दिवानगी के साथ ही मेहनत भी
अपनी दिवानगी को अपना जुनून बनाने वाले राजेश केबीसी में चयनित होने से जितने उत्साहित हैं, उससे कई ज्यादा उत्साहित हैं कि उन्हें केबीसी के बहाने अमिताभ से मिलने का एक बार फिर मौका मिला है. यूं तो जमशेदपुर के कई लोग होंगे जो अमिताभ के दिवाने होंगे लेकिन राजेश ने केबीसी में जाने का मौका पाकर यह भी बता दिया कि उनकी दिवानगी मात्र में उन्होंने खुद को डुबोया नहीं है बल्कि मेहनत से आगे बढ़ने की कोशिश भी की है.

Last Updated : Aug 20, 2019, 7:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details