झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 24, 2020, 8:41 AM IST

ETV Bharat / city

जमशेदपुर में रेल और बस सेवा बंद, रोष में यात्री पहुंचे DC कार्यालय

जमशेदपुर में रेल और बस सेवा बंद होने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है. लोगों को अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए कोई साधन उपलब्ध नहीं है. वहीं, प्रशासन ने ऐसे यात्रियों का उनके गंतव्य तक पहुंचाने का आश्वासन दिया है.

Rail and bus service closed in Jamshedpur
यात्री पहुंचे DC कार्यालय

जमशेदपुरः रेल और बस सेवा बंद होने के कारण बाहर जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. खासकर वैसे लोग जो दूसरे जिले से काम कर जमशेदपुर पहुंचे हैं और यहां से उन्हे गंतव्य जाने के लिए बस नहीं मिलने से परेशानी हो रही है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-जमशेदपुरः कोरोना को लेकर पुलिसकर्मियों को दिया गया विशेष प्रशिक्षण

इस कड़ी में सोमवार की शाम को उपायुक्त कार्यालय में काफी संख्या में युवक पहुंच गए. युवकों का कहना था कि वे लोग बिहार के अलग-अलग जिलों के रहने वाले हैं और ट्रेन नहीं चलने के कारण भी अपने घर नहीं जा पा रहे हैं. इसलिए जिले के उपायुक्त सभी लोगों के लिए बस या ट्रेन की व्यवस्था करें.

वहीं, काफी संख्या में युवकों का जिले के उपायुक्त कार्यालय में पहुंचने की सूचना पर जिले के सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट और एडीसी सौरभ कुमार वहां पहुंचे और लड़कों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने की व्यवस्था करने का आश्वासन दिया. इस सबंध में एसएसपी अनूप बिरथरे का कहना है कि दूर की ट्रेन टाटानगर पहुंची, लेकिन बस और ट्रेन बंद होने के कारण लोग अपने गंतव्य तक नहीं जा पा रहे हैं. इसकी जानकारी जिला प्रशासन को है और उन युवकों को उनके गंतव्य तक पहुंचाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details