झारखंड

jharkhand

जमशेदपुरः वीमेंस कॉलेज में रूसा के प्रोजेक्ट माॅनिटरिंग यूनिट की बैठक, नए भवनों के निरीक्षण की रखी गई रिपोर्ट

By

Published : Jan 29, 2021, 7:59 PM IST

जमशेदपुर वीमेंस कॉलेज में रूसा के प्रोजेक्ट माॅनिटरिंग यूनिट की बैठक संपन्न हुई. इसमें वीमेंस यूनिवर्सिटी के नए भवनों के निरीक्षण की रिपोर्ट रखी गई.

project monitoring unit meeting of rusa at womens college jamshedpur
प्रोजेक्ट माॅनिटरिंग यूनिट की बैठक

जमशेदपुर: वीमेंस कॉलेज में शुक्रवार को रूसा के प्रोजेक्ट माॅनिटरिंग यूनिट की बैठक संपन्न हुई. बैठक की अध्यक्षता केयू की माननीय पूर्व कुलपति और वीमेंस कॉलेज की प्राचार्य प्रोफेसर शुक्ला महांती ने की. बैठक के दौरान पीएमयू के पिछले दिनों सिदगोड़ा में बन रहे वीमेंस यूनिवर्सिटी के नए भवनों के निरीक्षण की रिपोर्ट रखी गई.

जेएसबीसीसीएल के तकनीकी अभियंता और संवेदक प्रतिनिधियों ने पीएमयू के निरीक्षण रिपोर्ट की समीक्षा की. प्राचार्य ने कहा कि नए कैंपस में वेस्ट मैनेजमेंट, वाटर मैनेजमेंट और बिजली की निर्बाध सुविधा जरूर होनी चाहिए. जल्द ही प्राचार्य के नेतृत्व में एक टीम नए भवनों का निरीक्षण करेगी और रिपोर्ट राज्य परियोजना निदेशालय को भेजेगी. नए भवनों के लिए उपस्कर, फर्नीचर आदि का क्रय करने पर भी चर्चा की गई.

ये भी पढ़े-धनबाद : स्नैक रेस्क्यू टीम के बापी दा सांप तस्करी के आरोप में गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

बैठक में प्राचार्य के अलावा रूसा समन्वयक डाॅ. किश्वर आरा, डाॅ. जावेद अहमद, डाॅ. के पी सिंह, डाॅ. दीपा शरण, डाॅ. भारती कुमारी, डाॅ. अन्नपूर्णा झा, डाॅ. रत्ना मित्रा, डाॅ. सनातन दीप, डाॅ. अमृता कुमारी, डाॅ. राजेन्द्र कुमार जायसवाल, डाॅ. अविनाश कुमार सिंह, प्रधान सहायक श्री विश्श्वंभर यादव, जूनियर अभियंता महेंद्र कुमार प्रधान, संवेदक प्रतिनिधिगण एस के श्रीवास्तव, शशांक श्रीवास्तव, श्रीमती पूनम शमीम, ज्योति प्रकाश महांती आदि उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details