झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

शूटर के नाम पर मांगी थी 25 लाख की रंगदारी, पुलिस ने दो अपराधियों को दबोचा

महिला व्यवसायी और उसके पति को बिहार के गया से रंजन शूटर के नाम से 25 लाख रंगदारी मांगे जाने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले मे पुलिस ने बिहार के गया के डुमरिया थाना क्षेत्र के रहने वाले मोहम्मद तरवेज खान सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Feb 27, 2019, 11:27 PM IST

जानकारी देते सिटी एसपी.

जमशेदपुर: महिला व्यवसायी और उसके पति को बिहार के गया से रंजन शूटर के नाम से 25 लाख रंगदारी मांगे जाने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले मे पुलिस ने बिहार के गया के डुमरिया थाना क्षेत्र के रहने वाले मोहम्मद तरवेज खान सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

इस पूरे मामले की जानकारी एसएसपी अनूप बिरथरे ने दी. उन्होंने बताया कि बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले व्यवसायिक गोविंद नगरिया से फोन और एसएमएस के जरिए 25 लाख की मांग की गई थी. इस बारे में 2 फरवरी को बिष्टुपुर थाना में वादी के द्वारा अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

जानकारी देते सिटी एसपी.

शिकायत के बाद बाद सिटी एसपी के नेतृत्व में एक टीम गठन किया गया गठित टीम के द्वारा प्रोफेशनल तरीके से काम करते हुए बिहार के गया के डुमरिया थाना क्षेत्र के रहने वाले मोहम्मद तबरेज खान और मानगो के आजाद नगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर 17 के रहने वाले एहसान खान उर्फ विक्की को गिरफ्तार किया गया. तबरेज के घर की तलाशी लेने पर इस कांड में रंगदारी मांगने के लिए प्रयोग किया गया मोबाइल एवं सिम कार्ड बरामद किया गया है.

इस पूरी साजिश का मास्टरमाइंड एहसान खान उर्फ विक्की है जो इस कांड के वादी गोविंदा गोलिया की पत्नी के बुटीक में कारीगर का काम करता था. इसी दौरान उसने अपने दोस्त तबरेज की मदद से गोविंदा गोलिया की पत्नी से परिवार के किसी सदस्य को जान से मारने की धमकी देकर 25 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details