झारखंड

jharkhand

बाहर से आने वाले लोगों को सीधे प्रवेश की अनुमति नहीं, कोरोना जांच रिपोर्ट आने तक रहना होगा क्वॉरेंटाइन

By

Published : Jul 14, 2020, 10:16 PM IST

पूर्वी सिंहभूम जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. इसे देखते हुए उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने झारखंड राज्य के बाहर से आने वाले लोगों का कोरोना जांच अनिवार्य कर दिया है. जांच रिपोर्ट आने तक ऐसे लोगों को संस्थागत क्वॉरेंटाइन या पेड क्वॉरेंटाइन में रहना होगा.

People coming from other city in Jamshedpur will have to conduct corona test, corona news in Jamshedpur, Corona patients increasing in Jamshedpur, जमशेदपुर में दूसरे शहर से आने वाले लोगों को कराना होगा कोरोना जांच, जमशेदपुर में कोरोना की खबरें, जमशेदपुर में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीज
जमशेदपुर शहर

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. बढ़ रहा आंकड़ा जिला प्रशासन के लिए चिंता का विषय बन गया है. जो भी मामले आ रहे हैं सभी की ट्रैवल्स हिस्ट्री है. उसी को देखते हुए जिले के उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने जिले के चेक पोस्टों में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं.

जानकारी देते एडीएम नंद किशोर लाल

निर्देश जारी

उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने झारखंड राज्य के बाहर से आने वाले लोगों का कोरोना जांच अनिवार्य कर दिया है. जांच रिपोर्ट आने तक ऐसे लोगों को संस्थागत क्वॉरेंटाइन या पेड क्वॉरेंटाइन में रहना होगा. इस संबंध में एडीएम लॉ एंड ऑर्डर नंदकिशोर लाल ने कहा कि पूर्वी सिंहभूम जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. यहां 670 से ज्यादा लोग संक्रमित हो गए हैं इस लिए उपायुक्त रविशंकर शुक्ला के निर्देश पर जिला में बाहर से आने वाले दूसरे राज्यों या शहर से आने वाले लोगों को नजदीकी जांच केंद्र में अपना कोरोना जांच करवाना होगा. जांच रिपोर्ट आने तक उन्हे क्वॉरेंटाइन या पेड क्वॉरेंटाइन में रहना होगा. उसी के तहत जिले के सभी चेक पोस्ट में यह निर्देश जारी कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें-सीएम हेमंत सोरेन के ओएसडी गोपालजी तिवारी ने कहा- पद से करें मुक्त, गंभीर आरोप झेल रहे थे तिवारी


अंतरजिला चेक पोस्ट
1. पारडीह चेक पोस्ट
2.सोनारी दोमुहानी
3.आदित्यपुर (खरकई पुल के निकट) जमशेदपुर (अक्षेस)
4.कदमा टोल ब्रिज, जमशेदपुर दक्षेस
5.कटिंग चौक (बांकुड़ा रोड) पटमदा
6.हल्दीपोखर चौक, पोटका
7 हाता चौक, पोटका
8.केशपुर चेक पोस्ट, पश्चिम बागुड़िया, घाटशिला
9.जगन्नाथपुर (बंगाल रोड) बहारागोड़ा
10.कालियाडीह (ओडिशा रोड), बहारागोड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details