झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

भतीजे ने चाचा-चाची को लाठी-डंडे से पीटा, चाची की मौत, चाचा गंभीर

जमशेदपुर के एमजीएम थाना क्षेत्र के डालापानी डुमरी टोला में संपत्ति विवाद में एक भतीजे ने चाची की हत्या कर दी. वहीं चाचा को भी लाठी-डंडे से पीटा. चाचा की हालत गंभीर है और एमजीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jul 16, 2019, 2:52 AM IST

एमजीएम में चल रहा घायल चाचा का इलाज

जमशेदपुर: लौहनगरी के एमजीएम थाना क्षेत्र के डालापानी डुमरी टोला में संपत्ति विवाद में भतीजा ने डंडे से बुजुर्ग चाचा-चाची की पिटाई कर दी. गंभीर चोट लगने से 65 वर्षीय चाची की मौत हो गई है. जबकि चाचा की हालत गंभीर है.

एमजीएम में चल रहा घायल चाचा का इलाज

लाठी-डंडे से पिटाई
परिजनों ने बताया कि संपत्ति विवाद में भतीजा विश्वजीत सोरेन ने घटना को अंजाम दिया है. विश्वजीत सोरेन अपने चाचा नंदलाल सोरेन की जब पिटाई कर रहा था, तो उसी दौरान चाची बीच बचाव करने पहुंची. नंदलाल ने चाची पर भी डंडे से हमला किया और चाची कि सिर पर गंभीर चोट लगने से उसकी मौत गई.

महिला की मौत
इस घटना की सूचना मिलते ही पीड़ित परिवार के परिजनों ने घायल चाचा-चाची को एमजीएम अस्पताल लेकर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. एमजीएम अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-किसानों को बरगलाने वालों पर होगी कार्रवाई, सीएम का निर्देश

आरोपी गिरफ्तार
मामले में एमजीएम थाना की पुलिस ने जानकारी दी है कि घटना को अंजाम देने वाला भतीजा विश्वजीत पुलिस हिरासत में है. उससे पूछताछ की जा रही है. पीड़ित परिवार के परिजनों ने बताया कि कुछ दिनों से परिवार में विवाद चल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details