झारखंड

jharkhand

बिहार के मंत्री ने मेनका के लिए मांगा वोट, कहा- कार्यकर्ताओं की फौज बीजेपी को 65 पार करवाएगी

By

Published : Nov 21, 2019, 9:45 PM IST

पोटका विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी मेनका सरदार के लिए बीजेपी के झारखंड सह चुनाव प्रभारी नंदकिशोर यादव ने कीताडीह क्षेत्र में दौरा कर वोट मांगा. उन्होंने कहा कि झारखंड की जनता राज्य के विकास कार्य और लॉ एंड ऑर्डर को देखकर वोट देगी.

नंदकिशोर यादव

जमशेदपुर: झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में पोटका विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी मेनका सरदार के लिए बीजेपी झारखंड सह चुनाव प्रभारी नंदकिशोर यादव ने कीताडीह क्षेत्र में दौरा कर वोट मांगा. मौके पर नंदकिशोर यादव ने कहा कि जनता विकास कार्य और राज्य की बेहतर विधि व्यवस्था को देखकर बीजेपी को जीताने का काम करेगी और आंकड़ा 65 पार का होगा.

देखें पूरी खबर

जनता से वोट की अपील
पोटका विधानसभा सीट से तीसरी बार चुनाव लड़ने वाली बीजेपी की महिला प्रत्याशी मेनका सरदार के पक्ष में झारखंड चुनाव प्रभारी नंदकिशोर यादव ने कीताडीह और आसपास के इलाके में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ दौरा कर जनता से वोट मांगा.

ये भी पढ़ें-हटिया रेलवे स्टेशन पर दिखा मॉक ड्रिल का जबरदस्त नजारा, देखें कैसे होता है राहत और बचाव कार्य

'कार्यकर्ताओं की फौज भाजपा को 65 पार करवाएगी'
बता दें कि नंदकिशोर यादव बिहार में पथ निर्माण मंत्री हैं, जिन्हें पार्टी ने विधानसभा चुनाव में झारखंड चुनाव प्रभारी बनाया है. चुनावी दौरा करने के दौरान नंदकिशोर यादव ने कहा कि झारखंड की जनता राज्य के विकास कार्य और लॉ एंड ऑर्डर को देखकर वोट देगी. उन्होंने कहा कि कौन पार्टी कहां अपना उम्मीदवार खड़ा कर रही है. इसका कोई असर नहीं पड़ेगा. सरकार का काम और कार्यकर्ताओं की फौज बीजेपी को 65 पार करवाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details