झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

नमन संस्था ने शहीदों को किया याद, अतिथियों को किया सम्मानित

देश को स्वतंत्र कराने के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले क्रांतिकारी भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरु के शहादत दिवस पर नमन संस्था ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी.

By

Published : Mar 24, 2021, 1:59 PM IST

नमन संस्था ने शहीदों को किया याद

जमशेदपुरःदेश को स्वतंत्र कराने के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले क्रांतिकारी भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरु के शहादत दिवस पर नमन संस्था ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी. इस कार्यक्रम में शहर के कई गणमान्य नागरिक भी मौजूद रहे. इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि मौजूद हरिवल्लभ सिंह ने कहा कि शहीदों की शान में अक्सर ऐसे कार्यक्रम होने चाहिए.

नमन संस्था ने शहीदों को किया याद

ये भी पढ़ें-झारखंड के नेशनल हाइवे का हाल, 21 वर्षों में कैसे दोगुना हो गया राज्य में एनएच का दायरा, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

नमन संस्था ने अपने गठन के साथ शहर के हजारों युवाओं के साथ अखंड तिरंगा यात्रा शुरू की थी. इस वर्ष कोविड 19 के कारण यह यात्रा स्थगित कर दी गई, कोविड को ध्यान में रखते हुए इस कार्यक्रम को सीमित संख्या में नमन कार्यालय पर आयोजित किया गया. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि हरिवल्लभ सिंह आरसी मौजूद रहे. कार्यक्रम में मजदूर नेता राकेश्वर पाण्डे, समाजसेवी चन्द्रगुप्त सिंह, कांग्रेस नेता अजय सिंह, गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के सरदार शैलेन्द्र सिंह, भाजपा नेता शलेंद्र सिंह पत्रकार बृजभूषण सिंह, एवं पूर्व सैनिक सेवा परिषद के वरुण ने अपने विचार व्यक्त किए. मंच का संचालन राजीव कुमार ने किया एवं धन्यवाद ज्ञापन बृज भूषण सिंह ने किया. इस अवसर पर संस्था के संस्थापक अध्यक्ष अमरप्रीत सिंह काले ने उपस्थित सभी अतिथियों को सम्मानित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details