झारखंड

jharkhand

विधायक सरयू राय ने विद्युत विभाग के पदाधिकारियों के साथ की बैठक, दिए कई दिशा-निर्देश

By

Published : Oct 7, 2020, 8:35 PM IST

Updated : Oct 7, 2020, 10:10 PM IST

विधायक सरयू राय ने बिजली के वितरण से संबंधित समस्याओं को लेकर बैठक की. एबी स्विच की समस्या के समाधान के लिए विधायक ने विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों से बात की और आश्वासन दिया.

MLA Saryu Rai held meeting with officials of Power Department in jamshedpur
विधायक ने की बैठक

जमशेदपुर: विधायक सरयू राय ने बिजली के वितरण से संबंधित जनता की समस्याओं को लेकर एक बैठक की. इस बैठक में झारखंड बिजली वितरण निगम के कार्यपालक, अभियंता प्रदीप विश्वकर्मा, सहायक अभियंता आरबी महतो, कनीय अभियंता शेखर गुप्ता के साथ सिदगोड़ा पवार सब स्टेशन में हुई.

विधायक सरयू राय ने बिजली विभाग के सभी पदाधिकारियों से पूछा कि जनता को गुणवत्तापूर्ण बिजली देने में उन्हें क्या कठिनाई आ रही है. बिजली विभाग के अधिकारियों ने मुख्य रूप से एबी स्विच नहीं होने की समस्या बताई. एबी स्विच की समस्या के समाधान के लिए विधायक सरयू राय ने विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों से बात की और आश्वासन दिया और एबी स्विच अविलंब उपलब्ध कराया जाएगा.

विधायक सरयू राय ने गलत तरीके से बिजली का पोल किसी के दुकान के सपोर्ट से खड़ा होना, किसी के घर के खिड़की से डीवी बॉक्स को बांध देना, लोड के हिसाब से ट्रांसफार्मर की उपलब्धता ना होना, बार-बार ट्रांसफार्मर का ट्रीप करना सहित जनता की बिजली से संबंधित कई समस्याओं से इन्हें अवगत कराया.

विधायक को बिजली विभाग ने समस्या का त्वरित निष्पादन करने का आश्वासन दिया. जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र में नियुक्त लाइनमैन ने भी अपनी समस्याओं से माननीय विधायक जी को अपनी समस्याओं से अवगत कराया. इसका समाधान करने का आश्वासन माननीय विधायक जी ने दिया है.

ये भी पढ़े- 7 महीने बाद गुरुवार को खुल रहा मंदिर, 350 साल पुराना है द्वारसैनी बाबा मंदिर का इतिहास

बैठक में भारतीय जनता मोर्चा के जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा के संयोजक अजय सिन्हा, जन सुविधा प्रतिनिधि हरेराम सिंह, काशीनाथ प्रधान, विजय नारायण आदि उपस्थित थे.

Last Updated : Oct 7, 2020, 10:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details