झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: राज्य में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार, 65 पार का लक्ष्य दूर नहींः मेनका सरदार

पोटका से बीजेपी विधायक मेनका सरदार कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्र के दौरे पर हैं. विधायक मेनका सरदार ने कहा है कि इस बार बीजेपी 65 पार के काफी करीब है. ऐसा सिर्फ बीजेपी में ही संभव हो सकता है और झारखंड में फिर से बीजेपी की ही सरकार बनेगी.

By

Published : Oct 13, 2019, 2:43 PM IST

मेनका सरदार, विधायक

जमशेदपुर: सूबे में साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं. इसी कड़ी में पोटका से बीजेपी विधायक मेनका सरदार कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्र के दौरे पर हैं. विधायक मेनका सरदार ने कहा है कि इस बार बीजेपी 65 पार के काफी करीब है. ऐसा सिर्फ बीजेपी में ही संभव हो सकता है और झारखंड में फिर से बीजेपी की ही सरकार बनेगी.

देखें पूरी खबर

झारखंड में समस्या का समाधान होना बाकी
विधायक मेनका सरदार पोटका में मुख्यमंत्री जोहार जन आशीर्वाद यात्रा के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्र के दौरे पर हैं. इस मौके पर मेनका सरदार ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में कहीं कोई विरोध नहीं है. वहीं उन्होंने क्षेत्र की समस्या पर कहा कि समस्याएं कभी खत्म नहीं होती है. झारखंड में भी समस्या का समाधान होना बाकी है.

ये भी पढ़ें-विधानसभा चुनाव से पहले माओवादियों की दस्तक, दीवार लेखन कर किया ऑपरेशन ग्रीन हंट का विरोध

बीजेपी की सरकार बनने का दावा
विधायक मेनका सरदार ने दावा करते हुए कहा है कि लोकसभा की तर्ज पर झारखंड में पार्टी 65 पार करेगी और ऐसा सिर्फ बीजेपी में ही संभव है. दूसरे दलों ऐसा नहीं होता है. उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि झारखंड में फिर बीजेपी की ही सरकार बनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details