झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

सुसाइड नोट लिखकर गायब हुई नाबालिग, प्रेमी और उसके दोस्तों पर लगाया यौन शोषण का आरोप

जमशेदपुर में नाबालिग लड़की का सुसाइड नोट मिला है. यह नोट लिखकर वो घर से गायब हो गई है. नाबालिग के परिजनों की सूचना पर पुलिस पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई है. नाबालिग की तलाश की जा रही है.

By

Published : Jul 10, 2022, 7:37 AM IST

Updated : Jul 10, 2022, 2:51 PM IST

Minor girl disappeared after writing suicide note
जमशेदपुर में नाबालिग लड़की ने सुसाइडल नोट लिख हुई गायब

जमशेदपुरः शहर के जुगसलाई थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की सुसाइडल नोट लिखकर घर से गायब हो गई है. नाबालिग ने सुसाइडल नोट में आरोप लगाया है कि प्रेमी और उसके दोस्त ने मिलकर उसका यौन शोषण किया है. इससे परेशान होकर अब जीना नहीं चाहती हूं. पुलिस को मिले सुसाइड नोट से नींद उड़ गई है. जुगसलाई थाना प्रभारी ने बताया कि लड़की का पता लगाया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंःजमशेदपुर: शादी से एक महीने पहले युवती ने की आत्महत्या, घर वाले गए थे दूसरे गांव


नाबालिग लड़की अपने प्रेमी और उसके दोस्तों पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक सुसाइडल नोट घर पर छोड़ कर चली गई है. नाबालिग ने सुसाइडल नोट में लिखा है कि उसके प्रेमी ने धोखा दिया है. मेरे साथ हुई घटना के बाद अब जीना नहीं चाहती हूं और आत्महत्या करने जा रही हूं. नाबालिग ने अपना मोबाइल भी स्वीच ऑफ कर लिया है. इससे पुलिस की परेशानी बढ़ गई है. पुलिस ने सुसाइड नोट मिलते ही प्रेमी और उसके दोस्तों को गिरफ्तार करने को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है. लेकिन अब तक आरोपी प्रेमी गिरफ्त से बाहर है. हालांकि प्रेमी और उसके साथियों के परिजनों ने पुलिस को बताया कि लड़की झूठा आरोप लगा रही है.


नाबालिग लड़की ने सुसाइड नोट में लिखा है कि साजिद नामक युवक के साथ पिछले चार साल से प्रेम संबंध है. कुछ महीने पहले प्रेमी ने घर से जेवर चोरी करने के लिए मजबूर किया तो जेवर चुराकर प्रेमी को दिया. इसके बावजूद बार बार जेवर और रुपये लेकर दबाव बनाने लगा तो मैंने यह काम करने से इनकार कर दिया. नाबालिग सुसाइड नोट में प्रेमी सहित तीन युवकों का नाम और मोबाइल नंबर भी लिखकर घर से निकली है. जुगसलाई थाना प्रभारी तरुण कुमार ने बताया कि नाबालिग लड़की और उसके प्रेमी के बीच 4 साल पुराना संबंध है. लड़की एक बार पहले भी घर से भाग चुकी है. उन्होंने कहा कि नाबालिग की तलाश की जा रही है. लेकिन मोबाइल स्वीच ऑफ होने से थोड़ी परेशानी है. लेकिन पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

Last Updated : Jul 10, 2022, 2:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details