झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

भगवान हनुमान की शरण में मंत्री सरयू राय, कहा- जब भी डर लगे तो हनुमान जी को याद करें

जमशेदपुर बिस्टुपुर स्थित श्री राम मंदिर में झारखंड सरकार के मंत्री सरयू राय हनुमान चालीसा पाठ में शामिल हुए. इस दौरान वे भक्ति में लीन दिखे. वहीं उन्होंने कहा कि दिन की शुरुआत पूजा पाठ से होती है. उसके बाद राजनीतिक काम.

By

Published : Aug 12, 2019, 3:40 AM IST

मंत्री सरयू राय

जमशेदपुर: बिस्टुपुर स्थित श्री राम मंदिर में आयोजित सहस्त्रनाम हनुमान चालीसा पाठ में झारखंड सरकार के मंत्री सरयू राय शामिल हुए. इस दौरान मंत्री सरयू राय ने कहा कि हनुमान जी अमर हैं. हनुमान जी जानते हैं कि कौन उनके आशीर्वाद का पात्र है. जब भी डर लगे हनुमान जी को याद करें.

भक्ति में लीन मंत्री सरयू राय

हनुमान चालीसा का पाठ
झारखंड सरकार के मंत्री सरयू राय अपनी राजनीतिक भाग दौड़ से समय निकाल कर जमशेदपुर के बिस्टुपुर स्थित श्री राम मंदिर में आयोजित सहस्त्रनाम हनुमान चालीसा पाठ के आयोजन में शामिल हुए. राम मंदिर में आयोजित सहस्त्रनाम हनुमान चालीसा पाठ में सैकड़ों की संख्या में पुरुषों के साथ महिला श्रद्धालुओं ने भी हनुमान चालीसा का पाठ किया.

भक्ति में लीन
इस भक्तिमय माहौल में मंत्री सरयू राय पूरी तरह भक्ति में लीन नजर आए और श्रद्धालुओं के साथ हनुमान चालीसा का पाठ किया. इस दौरान मंदिर कमेटी के अध्यक्ष शंकर राव के अलावा कमेटी के अन्य सदस्य मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-बकरीद आज, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

'जब भी डर लगे हनुमान जी को याद करें'
मौके पर मंत्री सरयू राय ने कहा कि दिन की शुरुआत पूजा पाठ से होती है. उसके बाद राजनीतिक काम. उन्होंने कहा कि एक साथ समूह में किसी भी पाठ के आयोजन से इसका अच्छा प्रभाव प्रकृति पर पड़ता है. उन्होंने कहा कि जब भी इंसान को डर लगे हनुमान जी को याद कर लेना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details