झारखंड

jharkhand

जमशेदपुरः विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं को लेकर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने की बैठक, निकाय पदाधिकारियों को दिए निर्देश

By

Published : Dec 13, 2020, 7:54 AM IST

जमशेदपुर में कांग्रेस विधायक सह झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने अपने विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं को लेकर स्थानीय निकाय के अफसरों के साथ बैठक की. बैठक में बन्ना गुप्ता ने निकाय के पदाधिकारियों को साफ-सफाई के अलावा बिजली व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश दिए.

meeting of Banna Gupta with local body
बन्ना गुप्ता की बैठक

जमशेदपुरःजमशेदपुर पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक सह झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने अपने विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं को लेकर स्थानीय निकाय के अफसरों के साथ बैठक की. बैठक में मंत्री ने निकाय के पदाधिकारियों को साफ-सफाई के साथ बिजली व्यवस्था को दुरुस्त करने का निर्देश दिए. बन्ना गुप्ता ने कदमा स्थित कार्यालय में अपने विधानसभा क्षेत्र के स्थानीय निकाय पदाधिकारियों के साथ बैठक की है.

बैठक में गुप्ता ने उनके विधानसभा क्षेत्र की जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं मिले इसके अफसरों को निर्देश दिए. इससे संबंधित नवनियुक्त क्षेत्रीय प्रभारियों और मानगो नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी दीपक सहाय और जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति के विशेष पदाधिकारी कृष्ण कुमार के साथ चर्चा की है.

ये भी पढ़ें-बंगाल में पूर्ण बहुमत के साथ बनेगी भाजपा की सरकार: अर्जुन मुंडा

बैठक में विधायक सह मंत्री बन्ना गुप्ता ने क्षेत्रीय प्रभारियों और पदाधिकारियों से कहा कि कोरोना काल में विकास कार्य बाधित रहा है. अब क्षेत्र के विकास के लिए काम की गति को बढ़ाने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि एक सप्ताह बाद फिर बैठक कर इन समस्याओं का निदान हुआ कि नहीं इसकी समीक्षा करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details