झारखंड

jharkhand

स्कूलों में प्रबंधन समिति करेंगे झंडोत्तोलन, बच्चे नहीं होंगे शामिल

By

Published : Aug 13, 2020, 7:56 PM IST

स्वतंत्रता दिवस को लेकर जमशेदपुर में जिला शिक्षा पदाधिकारी ने निर्देश जारी कर दिया है. इसमें सिर्फ स्कूल प्रबंधन के लोग झंडोत्तोलन करेंगे और वो भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए. साथ ही किसी भी बच्चे को स्कूल में आने की अनुमति नहीं है.

Management committee will flag off in schools in jamshedpur, Independence day 2020, Many instructions regarding Independence Day in Jamshedpur, जमशेदपुर के स्कूलों में प्रबंधन समिति करेंगे झंडोत्तोलन, स्वतंत्रता दिवस 2020, जमशेदपुर में स्वतंत्रता दिवस को लेकर कई निर्देश
जानकारी देते जिला शिक्षा पदाधिकारी

जमशेदपुर: स्वतंत्रता दिवस के दिन सभी सरकारी और निजी स्कूलों मे झंडोत्तोलन का कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. लेकिन इस कार्यक्रम में सिर्फ स्कूल के प्रबंध समिति के लोग शामिल होंगे. इसको लेकर जिला शिक्षा पदाधिकारी ने निर्देश जारी कर दिया है.

जानकारी देते जिला शिक्षा पदाधिकारी

स्वतंत्रता दिवस को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश
इस सबंध जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि पूर्वी सिंहभूम जिला में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है, जो चिंता का विषय बना हुआ है. कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिले के उपायुक्त सूरज कुमार के निर्देश में स्वतंत्रता दिवस को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया है.

ये भी पढ़ें-पुलिस और नक्सली के बीच मुठभेड़, हथियार सहित कई सामान बरामद

किसी भी बच्चे को स्कूल में आने की अनुमति नहीं
बता दें कि इसी आलोक में पूर्वी सिंहभूम जिला के सभी स्कूलों में झंडोत्तोलन के लिए दिशा निर्देश दिया गया है. इसमें सिर्फ स्कूल प्रबंधन के लोग झंडोत्तोलन करेंगे और वो भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए. साथ ही किसी भी बच्चे को स्कूल में आने की अनुमति नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details