झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जमशेदपुर: FB पर की थी लड़की की तस्वीर के साथ छेड़छाड़, बिहार से गिरफ्तार

जमशेदपुर की लड़की के साथ सोशल साइट पर छेड़खानी करने वाले आरोपी युवक को जमशेदपुर पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार कर लिया है. पीड़त छात्रा ने ट्विटर पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और दिल्ली महिला आयोग और राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से ट्विट के माध्यम से न्याय की गुहार लगाई थी.

By

Published : Oct 5, 2019, 8:18 AM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

जमशेदपुर: लौहनगरी की लड़की को सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज भेजकर बदनाम करने और गाली गलौज करने के मामले में मुख्य आरोपी आयुष वेदांत को बिहार के समस्तीपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है. आयुष वेदांत दिल्ली का रहने वाला है.

बिहार से गिरफ्तार
बता दें कि पुलिस के पास शिकायत की जानकारी होने पर आयुष बिहार के समस्तीपुर भाग गया था. जमशेदपुर पुलिस की विशेष टीम ने बिहार पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार कर लिया है. बिष्टुपुर स्थित साइबर थाने में लड़की ने शिकायत दर्ज की थी. पीड़िता ने ट्विटर पर लिखा था 'प्लीज सेव मी' छात्रा ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से मामले में हस्तक्षेप करने के लिए गुहार लगाई थी.

ये भी पढ़ें-रांचीः पुलिस-नक्सली मुठभेड़, ग्राउंड जीरो से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

पीड़िता ने स्मृति ईरानी को भी किया ट्विट
पीड़ित छात्रा ने ट्विटर पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और दिल्ली महिला आयोग और राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से ट्विट के माध्यम से न्याय की गुहार लगाई. दरअसल पीड़ित छात्रा ने 16 सितंबर को जमशेदपुर के साइबर थाना में ऑनलाइन एफआईआर दर्ज कर कुंवर अनमोल, श्रीकांत राठौर, आयुष वेदांत इन तीनों युवकों पर फेसबुक पर फोटो एडिट करके गाली-गलौज के साथ फोटो पोस्ट करने की शिकायत की थी.

ये भी पढ़ें-JMM ने शुरू की मेनिफेस्टो बनाने की तैयारी, अपने सभी मोर्चों को लिखा पत्र, मांगे सुझाव

कॉल-मैसेज कर धमकी
आयुष वेदांत पिछले दिनों एक बार मुझसे मिले थे और एक अच्छे दोस्त होने के लिए खुद को पेश किया और मेरे साथ सेल्फी क्लिक की. छात्रा ने बताया कि आयुष ने उसका नंबर कई लोगों को दे दिया और कॉल मैसेज कर धमकी देने लगा. जानकारी के अनुसार सभी लड़के दिल्ली के रहनेवाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details